scriptजनसंपर्क विभाग में बदले अधिकारी, कुछ को अतिरिक्त जिम्मेदारी | Changed officer in public relations department | Patrika News
जयपुर

जनसंपर्क विभाग में बदले अधिकारी, कुछ को अतिरिक्त जिम्मेदारी

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने सात जन संपर्क सेवा के अधिकारियों के तबादला, पदस्थापन आदेश जारी करने के साथ ही कुछ जनसंपर्क अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

जयपुरMar 04, 2021 / 10:01 pm

Ashish

Changed officer in public relations department

जनसंपर्क विभाग में बदले अधिकारी, कुछ को अतिरिक्त जिम्मेदारी

जयपुर

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने सात जन संपर्क सेवा के अधिकारियों के तबादला, पदस्थापन आदेश जारी करने के साथ ही कुछ जनसंपर्क अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। विभाग के आयुक्त एवं पदेन विशिष्ट सचिव महेन्द्र सोनी की ओर से जारी आदेश के मुताबिक जनसंपर्क अधिकारी अमन दीप को राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद में सहायक निदेशक, युवराज श्रीमाल को वाणिज्यिक कर विभाग जयपुर, नवीन कुमार आनंदकर को सहायक जनसंपर्क कार्यालय ब्यावर, रविन्द्र कुमार वैष्णव को सहायक निदेशक जनसंपर्क कार्यालय भीलवाड़ा लगाया है। जबकि सहायक निदेशक गौरीशंकर शर्मा को प्रतिनियुक्ति पर आबकारी विभाग उदयपुर, हरिशंकर आचार्य को उपनिदेशक सूचना एवं संपर्क कार्यालय बीकानेर और पीआरओ सतीश सोनी को स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विवि बीकानेर में लगाया है। आदेश के मुताबिक परिवहन विभाग के पीआरओ सुरेन्द्र सामरिया और वाणिज्यिक कर विभाग के पीआरओ युवराज श्रीमाल अपने मूल विभागीय कार्यों के साथ ही गृह विभाग के कानून व्यवस्था से जुड़े मुद्दों का मीडिया कवरेज सम्पादित करेंगे।

Home / Jaipur / जनसंपर्क विभाग में बदले अधिकारी, कुछ को अतिरिक्त जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो