scriptसांगानेर विधानसभा: राजनीति में आने से पहले छोड़ें स्वार्थ | changemaker vidhansabha sanganer | Patrika News
जयपुर

सांगानेर विधानसभा: राजनीति में आने से पहले छोड़ें स्वार्थ

सांगानेर विधानसभा क्षेत्र का ‘जन एजेंडा 2018-23Ó बनाने के लिए तीसरी बैठक श्योपुर रोड स्थित चांदनी गार्डन में हुई

जयपुरSep 19, 2018 / 09:19 pm

Avinash Bakolia

change makers

सांगानेर विधानसभा: राजनीति में आने से पहले छोड़ें स्वार्थ

जयपुर. राजस्थान पत्रिका के महाभियान चेंजमेकर-बदलाव के नायक के तहत सांगानेर विधानसभा क्षेत्र का ‘जन एजेंडा 2018-23Ó बनाने के लिए तीसरी बैठक बुधवार को श्योपुर रोड स्थित चांदनी गार्डन में हुई। विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने के लिए चेंजमेकर्स, वॉलेंटियर्स के साथ क्षेत्र के हर आयु वर्ग व अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े हुए लोग एकजुट हुए। लोगों ने अपनी समस्याओं के साथ क्षेत्र के विकास महत्वपूर्ण बिंदुओं पर बात की।
बैठक में अमित सैनी ने कहा कि राजस्थान पत्रिका का यह अभियान सराहनीय है। पत्रिका की वजह से ही आज जनता एक हुई है। अब चुनाव में जो भी जीतेगा उसे क्षेत्र के विकास में काम करना होगा, क्योंकि जनता का दबाव रहेगा। वहीं, पूरण सैनी ने बताया कि क्षेत्र में रोड निर्माण का काम हो रहा है। खुद देख रहा हूं कि इस निर्माण कार्य में सामग्री तो सही लग रही है। कहीं ऐसा तो नहीं कि निर्माण सामग्री की क्वालिटी खराब हो। अब हमें जागरूक होना है। सूरज खत्री ने बताया कि वर्तमान सरकार के वादे थे कि चंबल के पानी को लाया जाएगा, लेकिन चार साल हो गए आज तक कोई काम नहीं हुआ है। निगम के हूंपर इतने बड़े विधानसभा क्षेत्र में दिख ही नहीं रहे हैं। दीपक डूलानी का कहना है कि जो भी प्रत्याशी जीते उसे क्षेत्र के विकास पर ध्यान देना होगा। यहां सरकारी हॉस्पिटल को सैटेलाइट हॉस्पिटल में बदलने की मांग थी, लेकिन कभी इस पर विचार नहीं हुआ। साथ ही लड़कियों के लिए सरकारी कॉलेज की आवश्यकता है।
पूनम यादव ने बताया कि चुनावों में युवाओं को जोश दिखाना चाहिए। राजनीति के शुद्धिकरण के लिए सबसे पहले प्रत्याशी को जनता के सामने प्रजेंट करना होगा। उसे जनता के हितों को समझना होगा। राजनीति में आने के लिए सबसे पहले स्वार्थ छोड़ऩा होगा।
इनकी रही भागीदारी
मुकेश शर्मा, राजेन्द्र कुमार, एल.एन. शर्मा, पूरण चंद, फैली राम मीणा,देवेंद्र कपूर, गोपाल लाल सैनी, अमित सैनी, अनिल कुमार गुप्ता, सूरज खत्री, दीपक कुमार डूलानी, अजय कुमार, बलराम भगत, धर्मेन्द्र कुमार, हेमंत कपूर, लालचंद सैनी, डग्लया राम सैनी, हनुमान सैनी, अभिषेक शर्मा, पूनम यादव, नेमीचंद सैनी, राजेन्द्र कुम्भज।

Home / Jaipur / सांगानेर विधानसभा: राजनीति में आने से पहले छोड़ें स्वार्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो