scriptमुख्यमंत्री गहलोत का केरल दौरा, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन | Chief Minister Ashok Gehlot is going on a tour of Kerala tomorrow | Patrika News
जयपुर

मुख्यमंत्री गहलोत का केरल दौरा, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

कल से दो दिवसीय केरल दौरे पर हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केरल विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और गहलोत के बीच हुई थी बैठक

जयपुरJan 21, 2021 / 10:23 am

firoz shaifi

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। केरल विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल केरल दौरे पर जाएंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल सुबह केरल के लिए रवाना होंगे और शनिवार देर रात वापस केरल से जयपुर पहुंचेंगे। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री तिरुवनंतपुरम पहुंचकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे, साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाएंगे।

सूत्रों की माने तो केरल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में भी गहलोत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस आलाकमान की ओर से गहलोत को केरल विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाए जाने के बाद ये उनका पहला दौरा है। गहलोत के साथ केरल विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी बनाए गए अन्य नेता भी कल दिल्ली से केरल पहुंचेंगे। इन नेताओं के साथ भी मुख्यमंत्री चुनावी रणनीतियों पर मंथन करेंगे।

वेणुगोपाल-गहलोत की हो चुकी है मुलाकात
केरल विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और पार्टी में नंबर दो की हैसियत रखने वाले केसी वेणुगोपाल ने जयपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी बैठक चुनावी रणनीतियों पर चर्चा की थी। वेणुगोपाल केरल में कांग्रेस का सबसे बड़ा चेहरा है।

साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी केरल की वायनाड सीट से ही सांसद हैं। ऐसे में कांग्रेस आलाकमान के लिए केरल विधानसभा का चुनाव काफी अहम है। चर्चा है कि मु्ख्यमंत्री के अनुभवों और चुनावी रणनीतियों के चलते ही उन्हें कांग्रेस आलाकमाम ने गहलोत को केरल विधानसभा चुनाव का जिम्मा सौंपा है।

Home / Jaipur / मुख्यमंत्री गहलोत का केरल दौरा, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो