scriptकोरोना के खिलाफ जनआंदोलनः जनप्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का संवाद आज | Chief Minister's dialogue today with public representatives | Patrika News
जयपुर

कोरोना के खिलाफ जनआंदोलनः जनप्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का संवाद आज

-दोपहर 12.30 बजे वीसी के जरिए सांसदों,विधायकों, महापौर, पालिका चेयरमैन सहित सभी जनप्रतिनिधियों से होगा संवाद, सभी जिलों के कलेक्टर्स भी जुड़ेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से

जयपुरSep 30, 2020 / 10:07 am

firoz shaifi

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करने जा रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जनप्रतिनिधियों से संवाद कर जनआंदोलन को सफल बनाने की मुहिम शुरू करेंगे। दोपहर 12.30 बजे सीएम आवास से होने वाली इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग संवाद में सांसदों, विधायकों, महापौर, पालिका चेयरमैन, प्रधान और सरपंच भी जुड़ेंगे।

इसके अलावा मंत्रिमंडल के सदस्य और सभी जिला कलेक्टर्स भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल होंगे। साथ ही एनजीओ और सामाजिक संगठन भी इसमें शामिल होंगे। जन प्रतिनिधियों और सामाजिक संगठनों के साथ होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री कोरोना जन आंदोलन को लेकर तैयार की गई रूपरेखा के बारे में जानकारी देंगे, साथ इसे सफल बनाने की अपील भी करेंगे।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कोरोना जन आंदोलन को लेकर तैयार किया गया पोस्टर औऱ ‘लोगो’ का विमोचन भी किया जाएगा।

संवाद से पहले मंत्रिपरिषद की बैठक

वहीं कोरोना जन आंदोलन को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ होने वाली बैठक से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज मंत्रिपरिषद समूह की बैठक बुलाई है। सुबह 11.30 बजे से मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली बैठक में कैबिनेट और राज्यमंत्री शामिल होंगे। राज्य में आए सियासी संकट के बाद आज राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक होने जा रही है। बताया जाता है कि मंत्रिपरिषद की बैठक में वैसे तो कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी, लेकिन सबसे प्रमुख बिंदु कोरोना जागरुकता अभियान है।

Home / Jaipur / कोरोना के खिलाफ जनआंदोलनः जनप्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का संवाद आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो