scriptचालीस लाख रुपए कमाने के लालच में, गंवा बैठे तीन लाख, चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज | chit fund company fraud 3.50 lakh in name of 40 lakh profit in jaipur | Patrika News
जयपुर

चालीस लाख रुपए कमाने के लालच में, गंवा बैठे तीन लाख, चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

Jaipur Rajasthan Crime: जालूपुरा थाने में दर्ज हुआ मामला, 40 लाख कमाने का झांसा दे ठगे 3.50 लाख रुपए
 
 

जयपुरDec 05, 2019 / 03:50 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur Crime

चालीस लाख रुपए कमाने के लालच में, गंवा बैठे तीन लाख, चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर. जालूपुरा थाना में चार वर्ष में 40 लाख रुपए कमाने का झांसा दे 3 लाख रुपए ठगी करने का मामला दर्ज कराया गया है। पीडि़त ने चिटफंड कंपनी के लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ( Rajasthan Police ) ने बताया कि ठगी का शिकार सिंधी कॉलोनी निवासी प्रकाश कुमार हुए। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2015 में बताया कि पवन और तोताराम ने एक चिटफंड कंपनी में साढ़े तीन लाख रुपए निवेश करने पर चार वर्ष बाद 40 लाख रुपए मिलने का झांसा दिया। पीडि़त आरोपियों के झांसे में आ गया और उसने साढ़े तीन लाख रुपए ( Fraud in Jaipur ) निवेश कर दिए। लेकिन अब वर्ष 2019 में निवेश का समय पूरा होने पर रकम मांगी। लेकिन आरोपी मुनाफा की बजाय मूल रकम देने से भी इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

दोस्त बनकर पिता के इलाज के लिए मांगे रुपए, खाते से पार कर लिए साढ़े सात लाख रुपए


18 फीसदी अधिक कमाने का झांसा दे 19 लाख की ठगी

शिप्रापथ थाने में एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ 18 फीसदी वार्षिक दर से लाभ देने का झांसा दे 19 लाख रुपए ठगी का मामला सामने आया है। मानसरोवर निवासी पीडि़त प्रफुल्ल गोयल ने इस संबंध में मामला दर्ज कराय है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने झांसा दे परिवार के लोगों की रकम ठग ली।

Home / Jaipur / चालीस लाख रुपए कमाने के लालच में, गंवा बैठे तीन लाख, चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो