scriptनहीं काम आया क्राइम सीरियल का तरीका, लाख छिपाने की कोशिश पर भी पुलिस ने ऐसे किया उजागर | Chomu women Murder Mystery | Patrika News
जयपुर

नहीं काम आया क्राइम सीरियल का तरीका, लाख छिपाने की कोशिश पर भी पुलिस ने ऐसे किया उजागर

नार्को टेस्ट की तैयारी में पुलिस

जयपुरJun 21, 2018 / 10:54 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

नहीं काम आया क्राइम सीरियल का तरीका, लाख छिपाने की कोशिश पर भी पुलिस ने ऐसे किया उजागर

जयपुर। कालाडेरा थाना क्षेत्र के बिहारीपुरा गांव में विवाहिता सुनीता जाट की हत्या के आरोप में गिरफ्तार जेठानी मंजू ने क्राइम सीरियल देखकर वारदात का तरीका चुना था। उसने पहले गला घोंटकर देवरानी को मारा और हादसे का रूप देने के लिए कुर्सी पर शव को बिठाकर करंट लगाया। पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर उसे न्यायालय में पेश किया,जहां उसका रिमांड दो दिन बढ़ा दिया। पीहर पक्ष की मांग पर पुलिस अन्य लोगों की संलिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है वहीं महिला का नार्को टेस्ट कराने पर भी विचार हो रहा है।
16 जून को हुई थी मौत
बिहारीपुरा की ताखरों की ढाणी में 16 जून की रात सुनीता जाट की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। मृतका के भाई गुरुचरण टोड़ावता ने कालाडेरा थाने में 17 जून को ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।
टीवी पर देखा और…
आरोपी मंजू ने बताया कि वह देवरानी सुनीता से ईष्र्या रखती थी और उसे ठिकाने लगाने के लिए कई दिनों तक क्राइम सीरियल देखा व मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया। एसपी ग्रामीण डॉ. रामेश्वर सिंह, एएसपी ज्ञानप्रकाश यादव भी मौके पर पहुंचे व आरोपी महिला से पूछताछ की।
सड़क पर उतरे लोग, निकाला कैंडल मार्च

कालाडेरा थाना क्षेत्र के गांव बिहारीपुरा गांव में हुए सुनीता जाट हत्या प्रकरण में जेठानी के अलावा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने से मृतका के पीहर पक्ष में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। गुरुवार देर शाम पीहर पक्ष व सर्व समाज के लोगों ने रावण गेट स्थित सुभाष सर्किल पर श्रद्धांजलि सभा की। मृतका को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कैंडल मार्च निकाला गया। मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्रकरण में जेठानी के साथ अन्य लोग भी शामिल हैं, जिन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। वहीं, विधायक रामलाल शर्मा भी श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को न्याय दिलाने व दोषियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो