scriptहोली पर गृह नगर पहुंचे सूबे के मुखिया ने गिनाया सरकार के ‘अस्सी दिनों का हिसाब’ | CM Ashok Gehlot statement on Govt 80 days tenure in Jodhpur | Patrika News
जयपुर

होली पर गृह नगर पहुंचे सूबे के मुखिया ने गिनाया सरकार के ‘अस्सी दिनों का हिसाब’

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरMar 20, 2019 / 01:19 pm

Nidhi Mishra

CM Ashok Gehlot statement on Govt 80 days tenure in Jodhpur

CM Ashok Gehlot statement on Govt 80 days tenure in Jodhpur

जोधपुर/ जयपुर। होली पर्व पर अपने गृहनगर होली मनाने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) का जोधपुर एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। यहां पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने सभी को सर्वप्रथम होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि मिशन 25 (Mission 25 for Loksabha Election 2019) शुरू हो गया है। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार के 80 दिनों की बात कहते हुए बताया कि बहुत से जनोपयोगी कार्य किए जा चुके हैं। एयरपोर्ट पर अभिनंदन के बाद मुख्यमंत्री कायलाना रोड स्थित होटल लेक व्यू में आयोज्य कार्यक्रम में शिरकत करने निकले।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होली पर्व के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए बुधवार को जब अपने गृहनगर पहुंचने वाले थे, तो उससे पहले उनके स्वागत में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और सदस्यों का हुजूम एयरपोर्ट पर उमड़ पड़ा था। इस मौके पर समर्थक प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के फोटो लगे बैनर और पोस्टर लेकर पहुंचे थे। आगामी लोकसभा चुनावों में वैभव के लिए समर्थन जुटाने को लेकर इसे जोड़ कर देखा जा रहा है।

Home / Jaipur / होली पर गृह नगर पहुंचे सूबे के मुखिया ने गिनाया सरकार के ‘अस्सी दिनों का हिसाब’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो