scriptCM Gehlot ने कह दी बड़ी बात, बोले कांग्रेस गारंटी देती है कि… | CM Ashok Gehlot tweeted, Rajasthan changed with guarantee | Patrika News
जयपुर

CM Gehlot ने कह दी बड़ी बात, बोले कांग्रेस गारंटी देती है कि…

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, गारंटी से बदला राजस्थान, कर्नाटक करेगा हाथ को मतदान

जयपुरMay 02, 2023 / 01:15 pm

sangita chaturvedi

CM Gehlot ने कह दी बड़ी बात, बोले कांग्रेस गारंटी देती है कि...

CM Gehlot ने कह दी बड़ी बात, बोले कांग्रेस गारंटी देती है कि…

जयपुर। महंगाई राहत कैंप के साथ ही अब सीएम अशोक गहलोत ने गारंटी दे डाली है। खुद ट्वीट के उन्होंने गारंटी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, गारंटी से बदला राजस्थान, कर्नाटक करेगा हाथ को मतदान। राजस्थान ने गारंटी के साथ देश में सबसे सस्ता ₹500 का सिलेंडर और सबसे ज्यादा राशि ₹25 लाख का चिरंजीवी बीमा दिया।बचत, राहत, बढ़त, अब चुनेगा कर्नाटक।

कांग्रेस कर्नाटक को गारंटी देती है कि महंगाई से राहत हेतु महिलाओं को गृह लक्ष्मी योजना के तहत मासिक 2000रु दिए जाएंगे। अन्नपूर्णा किट की भांति अन्न भाग्य योजना के तहत हर परिवार को 10 किलो फ्री चावल दिया जाएगा। राजस्थान की मुख्यमंत्री निःशुल्क बिजली योजना में 100 यूनिट की तरह यहाँ 200 यूनिट घरेलू बिजली फ्री दी जाएगी। हमारा समस्त कर्नाटक वासियों से अनुरोध है कि राजनीति व विचारधारा से ऊपर उठकर महंगाई राहत व सामाजिक सुरक्षा को मजबूत करने के लिए वोट करें।

सीएम के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट किए और 2000 बार से ज्यादा ये रीट्वीट हो चुका है। यूजर्स ने मिलीजुली प्रतिकिरिया दी। एक यूजर ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस की बहुत बडी़ जीत होगी। वहीं एक यूजर ने गहलोत सरकार की तारीफ की। वहीं कुछ ने सरकार के सामने सवाल खड़े किए। जिसमें पेपर लीक का मुद्दा भी उठाया। कुछ ने राजस्थान में अपराध को लेकर बात की और कहा कांग्रेस भले ही कर्नाटक में आ जाए पर राजस्थान में रिपीट नहीं होगी।

Home / Jaipur / CM Gehlot ने कह दी बड़ी बात, बोले कांग्रेस गारंटी देती है कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो