scriptराजस्थान की कानून व्यवस्था आईसीयू में, गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से जनता आहत -बेनीवाल | Cm Ashok Gehlot Vasundhara Raje Hanuman Beniwal ICU Law And Order | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की कानून व्यवस्था आईसीयू में, गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से जनता आहत -बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में वर्तमान राजनीतिक हालातों पर शनिवार को कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था आईसीयू में आ गई है और अपराध चरम पर है। पिछले 22 सालों से चला आ रहा गहलोत-वसुंधरा गठजोड़ साफ-साफ झलक रहा है।

जयपुरJun 19, 2021 / 07:52 pm

Umesh Sharma

राजस्थान की कानून व्यवस्था आईसीयू में, गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से जनता आहत -बेनीवाल

राजस्थान की कानून व्यवस्था आईसीयू में, गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से जनता आहत -बेनीवाल

जयपुर।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में वर्तमान राजनीतिक हालातों पर शनिवार को कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था आईसीयू में आ गई है और अपराध चरम पर है। पिछले 22 सालों से चला आ रहा गहलोत-वसुंधरा गठजोड़ साफ-साफ झलक रहा है। एक तरफ जहां वसुंधरा अपने पक्ष में उन नेताओं से बयान दिलवा रही है, वहीं सीएम गहलोत अपने खास नेताओं से खुद के पक्ष में बयान दिलवाने में व्यस्त है।
बेनीवाल ने कहा कि कोरोना काल से प्रभावित हुए लोगों के लिए केंद्र व राज्य सरकार के पैकेज केवल अखबारों के बयानों तक सीमित नजर आ रहे हैे और राजस्थान में ऐसा दौर पहले कभी नहीं आया जब विधायक सीएम को धमका रहे हैं। राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा के नेता बयानों में व्यस्त रहे और ऑक्सीजन की कमी व ब्लैक फंगस के कारण राज्य में मौतें होती रही। राजस्थान भाजपा के सांसद भी केंद्र में राज्य के लिए प्रभावी पेरोकारी करने में नाकाम नजर आए और इन सब कारणों से जो हालत बने उसमे भाजपा व कांग्रेस दोनों जिम्मेदार है।
भाजपा विपक्ष की भूमिका में नाकाम

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में भाजपा के नेताओं पर भी भ्र्ष्टाचार के आरोप आए दिन लग रहे है और ऑडियो व वीडियो सामने आ रहे हैं। धरातल पर भी भाजपा राजस्थान में विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम नजर आ रही है और राजस्थान में गहलोत ही कांग्रेस है और वसुंधरा ही भाजपा है। केवल इस जाप के साथ अधिकतर नेता अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इन नेताओं को जनता के हितों के साथ कोई सरोकार नही है।

Home / Jaipur / राजस्थान की कानून व्यवस्था आईसीयू में, गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से जनता आहत -बेनीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो