scriptजयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा, सीएम भजनलाल शर्मा ने बोली ये बात | CM Bhajanlal Sharma said this big thing... | Patrika News
जयपुर

जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा, सीएम भजनलाल शर्मा ने बोली ये बात

आठ लाख से ज्यादा वोटों से जयपुर शहर से मंजू दीदी को जिताना है।

जयपुरMar 27, 2024 / 11:59 am

Manish Chaturvedi

जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा, सीएम भजनलाल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बात...

जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा, सीएम भजनलाल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बात…

जयपुर। राजस्थान में इस बार भाजपा फिर 25 सीटें जीतने जा रही है और देश में इस बार 400 पार, मोदी सरकार। यह बात सीएम भजनलाल शर्मा ने बुधवार को जयपुर शहर प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कही। सीएम भजनलाल शर्मा ने जयपुर शहर की प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि हमारी पार्टी को मजबूती देने वाले स्वर्गीय भंवर लाल शर्मा की बेटी मंजू शर्मा ने हर स्तर पर आमजन की सेवा करने का काम किया है। उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है।

राजस्थान में इस बार हर सीट पर पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीत होगी। लेकिन जयपुर में पिछली बार ही रामचरण बोहरा पांच लाख से ज्यादा वोटो से जीते थे। सबसे ज्यादा जयपुर में रामचरण बोहरा को भारी मतों से जिताकर भेजा गया था। ऐसे में इस बार आठ लाख से ज्यादा वोटों से जयपुर शहर से मंजू दीदी को जिताना है।

सीएम ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता हर समय जनता के बीच रहता है। जहां भी रहता है जनता की सेवा करता है। आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आप जो काम बताएंगे। हमारी सरकार उस काम को पूरा करेगी। हम जनता के दुख दर्द में लगातार साथ रहेंगे। इस दौरान डिफ्टी सीएम दीया कुमारी, डॉ प्रेमचंद बैरवा, विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व विधायक अशोक लाहोटी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

Home / Jaipur / जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा, सीएम भजनलाल शर्मा ने बोली ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो