scriptउपचुनाव परिणामः सीएम गहलोत की नेताओं से अपील, नहीं मनाएं जीत का जश्न | CM Gehlot's advice to leaders due to by-election results | Patrika News
जयपुर

उपचुनाव परिणामः सीएम गहलोत की नेताओं से अपील, नहीं मनाएं जीत का जश्न

कोरोना संकट के बीच आज प्रदेश की तीन सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ उपचुनाव के परिणाम आज जारी होंगे

जयपुरMay 02, 2021 / 09:09 am

firoz shaifi

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। कोरोना संकट के बीच आज प्रदेश की तीन सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ उपचुनाव के परिणाम आज जारी होंगे। चुनाव परिणामों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राजनीतिक दलों के नेताओं से कोरोना के मद्देनजर किसी भी प्रकार के जश्न नहीं मनाने की अपील की है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का सेलिब्रेशन न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए।

मुख्यमंत्री गहलोत ने राजनीतिक दलों के नेताओं से अपील की है कि राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें। वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है। गौरतलब है कि इससे पहले प्रदेश कांग्रेस मे भी अपने प्रत्याशियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं से किसी भी प्रकार के जश्न से दूर रहने के निर्देश दिए हैं।

Home / Jaipur / उपचुनाव परिणामः सीएम गहलोत की नेताओं से अपील, नहीं मनाएं जीत का जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो