scriptकोचिंग छात्रा से होटल में बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गिरफ्तार | Coaching student rape in hotel accused arrested in jaipur | Patrika News
जयपुर

कोचिंग छात्रा से होटल में बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गिरफ्तार

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, 17 वर्षीय कोचिंग छात्रा को बनाया था शिकार, पढ़ें अपने शहर की अन्य अपराध की घटनाएं

जयपुरJan 13, 2020 / 08:43 pm

pushpendra shekhawat

जयपुर. कोचिंग छात्रा से बलात्कार करने वाले आरोपी को विद्याधर नगर थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी राधारमन गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हर्ष वर्मा टोंक फाटक का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ मुरलीपुरा निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दी थी कि आरोपी पूर्व में उसके पड़ोस में रहता था। इस कारण दोनों की जान-पहचान हो गई। दो माह पहले आरोपी पीडि़ता को बाइक पर बिठाकर जबरन अपने साथ रेलवे स्टेशन के पास एक गेस्ट हाउस में ले गया। यहां पर उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया और अश्लील फोटो खींच लिए।
फव्वारे में लगी रंगीन लाइटें चोरी करने वाला गिरफ्तार

जनता कॉलोनी स्थित पार्क में पानी के फव्वारे में लगी रंगीन लाइटें चोरी करने वाले युवक को आदर्श नगर थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कमलेश कुमार(25) महाराष्ट्र हाल चौगान स्टेडियम के पास कोतवाली का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से 9 रंगीन लाइटें और नकबजनी के काम में लिए गए औजार और चोरी की स्कूटी बरामद किए हैं। पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि 10 जनवरी को परिवादी कृष्ण गोपाल ने रिपोर्ट दी थी कि रात्रि को पार्क में लगी रंगीन लाइटें कोई चोरी कर ले गया।
5 देशी कट्टे और कारतूस बरामद

हरमाड़ा में महावीर मीणा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही से पांच देशी कट्टे और बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों से इनते ही कारतूस भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार सरगना सागर ने बताया कि दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल भर्ती में चयन हो गया था, लेकिन एक अधिकारी से कहासुनी होने पर सर्विस छोड़ दी थी। पुलिस ने बताया कि करीब चार साल पहले भी सागर ने नागौर के परबतसर में अपने दोस्तों के साथ मिलकर 8 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया था। तब भी पन्द्रह दिन के लिए जेल गया था। पूछताछ में उसने बताया कि वह दोस्त के साथ बैनाड़ रोड पर चन्द्र सिंह की जानकारी जुटाने गए थे, लेकिन चन्द्र सिंह वहां मिल गया तो उस पर हमला कर दिया था। वह शिवराज सिंह की गैंग में शामिल हो गया और शिवराज सिंह के कहने पर ही महावीर की हत्या की थी।

Home / Jaipur / कोचिंग छात्रा से होटल में बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो