scriptमंत्रियों की समिति ने किया अनुमोदन | Committee of ministers approved | Patrika News
जयपुर

मंत्रियों की समिति ने किया अनुमोदन

प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) के अवसर पर जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल की ओर से पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को शासन सचिवालय ( Government Secretariat ) में आयोजित हुई।

जयपुरAug 07, 2020 / 04:56 pm

Ashish

Committee of ministers approved

मंत्रियों की समिति ने किया अनुमोदन

जयपुर
Independence Day : प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) के अवसर पर जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल की ओर से पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को शासन सचिवालय ( Government Secretariat ) में आयोजित हुई। बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने अधिकारियों के साथ बिंदुवार चर्चा करते हुए प्रारूप का अनुमोदन किया।

यह प्रारूप वर्तमान सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लागू की गई लोक कल्याणकारी नीतियों, महत्वपूर्ण योजनाओं एवं फैसलों तथा इनके जरिए विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों के आधार पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से तैयार किया गया है। बैठक में सामान्य प्रशासन विभाग के शासन सचिव प्रीतम बी. यशवंत, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त महेन्द्र सोनी, सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Jaipur / मंत्रियों की समिति ने किया अनुमोदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो