scriptप्रियंका और श्वेता केसवानी के बीच ये है कॉमन फैक्टर | Common factore between Actress Priyanka chopra and Shewta Keswani | Patrika News
जयपुर

प्रियंका और श्वेता केसवानी के बीच ये है कॉमन फैक्टर

ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से सगाई कर ली है और वे जल्द विवाह बंधन में बंध जाएंगे। प्रियंका और एक्ट्रेस श्वेता केसवानी के बीच क्या है कॉमन फैक्टर जानें इस रिपोर्ट में।

जयपुरAug 24, 2018 / 01:16 am

Rajkumar Sharma

Jaipur

प्रियंका और श्वेता केसवानी के बीच ये है कॉमन फैक्टर

अमेरिकी सिंगर निक जोनास से सगाई के बाद बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खासी चर्चा में है। जल्द ही वे दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। यह पहली बार नहीं है कि जबकि बी टाउन एक्ट्रेस का दिल किसी विदेशी पर आया हो। मुम्बइया हीरोइनों की लम्बी फेहरिस्त है, जिन्होंने कि इंडिया के मोस्ट बैचलर्स को छोडक़र विदेशी मुंडों से शादी रचाई।
1. प्रिती जिंटा
शाहरुख खान के साथ दिल से मूवी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रिती जिंटा ने भी अमेरिकी युवक जीन गुडइनफ से फरवरी, 2015 में शादी की। बबली गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति सन्नी देओल स्टारर मूवी भैयाजी सुपरहिट से फिर से बॉलीवुड में वापसी की तैयारियों में व्यस्त हैं।
2. सेलिना जेटली
2001 में मिस फेमिना इंडिया कॉन्टेस्ट जीतने के बाद फरदीन खान के साथ जानशीन फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सेलिना जेटली ने कई फिल्मों के काम किया। हालांकि उन्होंने फिल्में में खास मुकाम हासिल नहीं किया। बाद में उन्होंने 2011 में दुबई बेस्ड होटेलियर और बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी कर ली। फिलहाल वे अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं।
3. लीसा रे
कैंसर को शिकस्त देकर जिंदगी की जंग जीत चुकी कैनेडियन अभिनेत्री और पूर्व मॉडल लीसा रे को भी लाइफ पार्टनर के लिए कोई बैचलर इंडियन पसंद नहीं आया। बाद में उन्होंने भी यूएसए में जासोन देहनी से 2012 से ब्याह रचा लिया। वर्तमान में वह कैंसर अवेयरनेस के लिए काम कर रही हैं।
4. श्वेता केसवानी
कुछ टीवी सीरियलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी श्वेता केसवानी का दिल भी एक अमेरिकी म्यूजिकल आर्टिस्ट एलेक्स ओनियल पर आ गया था। इसके बाद दोनों ने 2007 में एक समारोह में शादी कर ली थी। हालांकि इसके चार साल बाद 2011 में दोनों अलग भी हो गए। फिर श्वेता ने कीन अदीनो से विवाह कर लिया और वे बेटी व पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं।

Home / Jaipur / प्रियंका और श्वेता केसवानी के बीच ये है कॉमन फैक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो