scriptBJP की मेहमाननवाजी छोड़ें सचिन पायलट, ‘घर’ आएं और खुलकर बात करें: सुरजेवाला | Congress appeals to Pilot and rebel MLAs, return to family | Patrika News
जयपुर

BJP की मेहमाननवाजी छोड़ें सचिन पायलट, ‘घर’ आएं और खुलकर बात करें: सुरजेवाला

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सचिन पायलट और बागी विधायकों से अपील की है कि यदि आप भाजपा में नहीं जा रहे है तो उनके नेताओं से बात करना बंद करें और अपने हरियाणा सरकार की मेजबानी और सारे सिक्यूरिटी कवर छोड़कर जयपुर अपने परिवार में वापस आ जाएं।

जयपुरJul 15, 2020 / 06:05 pm

rahul

jaipur

sachin pilot

जयपुर। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सचिन पायलट और बागी विधायकों से अपील की है कि यदि आप भाजपा में नहीं जा रहे है तो उनके नेताओं से बात करना बंद करें और अपने हरियाणा सरकार की मेजबानी और सारे सिक्यूरिटी कवर छोड़कर जयपुर अपने परिवार में वापस आ जाएं। सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि भाजपा का षड्यंत्र औंधे मुंह गिर गया है और उनकी साजिश फेल हो गई है।

परिवार में आकर बात करें-
उन्होंने कहा कि रास्ते से भटके हर कांग्रेस विधायक को मेरी राय है कि वह मीडिया के माध्यम से बात करना बंद करें, परिवार में आकर बात कीजिए। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने उदार दिल से कहा है कि अगर कांग्रेस से निष्ठा और प्यार है तो घर का व्यक्ति घर में आ जाए।

एआईसीसी आने के लिए भी कहा-
उन्होंने कहा कि हमने हमारे साथियों को एआईसीसी में आने का कई बार आग्रह किया। जयपुर में दो बार विधायक दल की बैठक में बुलाया और पार्टी फोरम पर बात रखने की अपील की थी। इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भी टवीट किया था कि पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। ये बयान पायलट के एक इंटरव्यू के फौरन बाद आया जिसमें पायलट ने कहा था कि और कहा कि वो बीजेपी में नहीं जाएंगे।

Home / Jaipur / BJP की मेहमाननवाजी छोड़ें सचिन पायलट, ‘घर’ आएं और खुलकर बात करें: सुरजेवाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो