scriptअशोक गहलोत की अध्यक्षता में कांग्रेस कैंपेन कमेटी की पहली बैठक…बनी चुनावी रणनीति | Congress Campaign Committee Ashok Gehlot Govind Singh Dotasara Election Strategy | Patrika News
जयपुर

अशोक गहलोत की अध्यक्षता में कांग्रेस कैंपेन कमेटी की पहली बैठक…बनी चुनावी रणनीति

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार को और धार देने के लिए शुक्रवार को कैंपेन कमेटी की पहली बैठक प्रदेश कांग्रेस के वॉर रूम में हुई। बैठक कमेटी अध्यक्ष अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई।

जयपुरApr 13, 2024 / 09:28 am

Omprakash Dhaka

ashok_gahlot.jpg

Congress Campaign Committee: लोकसभा चुनाव प्रचार को और धार देने के लिए शुक्रवार को कैंपेन कमेटी की पहली बैठक प्रदेश कांग्रेस के वॉर रूम में हुई। बैठक कमेटी अध्यक्ष अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई। इसमें पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व मंत्री शकुंतला रावत, ममता भूपेश, विधायक अर्जुन बामनिया सहित कई सदस्य शामिल हुए। कैंपेन कमेटी में 32 सदस्य हैं लेकिन पहली बैठक में करीब 12 सदस्य ही शामिल हो सके। वहीं, कुछ को वर्चुअल बैठक से जोड़ा गया।

 

सूत्रों के मुताबिक बैठक में पहले चरण के चुनाव को और तेज करने, जरूरत के हिसाब से लोकसभा सीटों पर केन्द्रीय नेताओं की चुनावी सभा व रोड-शो कराने और बूथ स्तर तक कांग्रेस की गारंटी योजनाओं की जानकारी देने को लेकर रणनीति बनाई गई। इसके अलावा प्रचार के दौरान स्थानीय मुद्दों के साथ कौन से केंद्रीय मुद्दों पर फोकस किया जाए इस पर भी चर्चा हुई।

Home / Jaipur / अशोक गहलोत की अध्यक्षता में कांग्रेस कैंपेन कमेटी की पहली बैठक…बनी चुनावी रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो