script..इधर चल रहा पहली सूची का इंतज़ार, उधर आलाकमान की मुहर लगने से पहले कांग्रेस के इन दो दिग्गजों ने भर दिया नामांकन | Congress Leader Fill Nomination Before Declare Candidate first List | Patrika News
जयपुर

..इधर चल रहा पहली सूची का इंतज़ार, उधर आलाकमान की मुहर लगने से पहले कांग्रेस के इन दो दिग्गजों ने भर दिया नामांकन

www.patrika.com/rajasthan-news

जयपुरNov 13, 2018 / 08:11 pm

rohit sharma

जयपुर।

राजस्थान में चुनावी सरगर्मी के कांग्रेस के दो नेताओं के बिना सूची आए नामांकन पत्र भरने की खबर है। जहां एक तरफ़ आलाकमान विधानसभा टिकट वितरण की माथापच्ची में लगा हुआ है वहीं प्रदेश के दिग्गजो ने नामांकन दाख़िल कर दिया।
बाड़मेर राजस्थान विधानसभा चुनाव के नामांकन दाख़िल करने के दूसरे दिन बाड़मेर के बायतू विधानसभा से पूर्व सांसद और एआईसीसी सचिव हरीश चौधरी ने कांग्रेस से नामांकन पत्र दाख़िल किया।

हालांकि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उम्मीदवारो की घोषणा नही की और राजस्थान के दिग्गज नेता हरीश चौधरी और पूर्व राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने मंगलवार को नामांकन-पत्र दाख़िल किया।
एक तरफ़ आलाकमान टिकट वितरण की गहमागहमी में लगा हुआ है वहीं प्रदेश के दिग्गजो ने नामांकन दाख़िल कर दिया। अपने हजारो समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने गुड़ामालानी और पूर्व सांसद हरीश चौधरी ने बायतु से नामांकन दाखिल किया। बताया जा रहा है कि दोनों ने निर्दलीय नामांकन भरा है।
बता दें कि अभी तक कांग्रेस ने टिकट प्रत्याशियों की पहली सूची जारी नहीं की है। कांग्रेस में टिकट सूची को लेकर लगातार बैठकों का दौर चल रहा है वहीं कांग्रेस के इन नेताओं ने बिना सूची जारी किए नामांकन भी भर दिया। वहीं कांग्रेस के पहली सूची मंगलवार रात तक आने की संभावना है।
बताया जा रहा है कि सूची के नाम लगभग तय है लेकिन कुछ विवादित नामों को लेकर कांग्रेस ने कमेटी के साथ एक बार फिर इन नामों पर विचार विमर्श किया है। इसी के चलते सोमवार को आने वाली पार्टी की पहली सूची को रोक एक बार फिर चर्चा की गई थी।
सूत्रों के अनुसार कांग्रेस की सूची लगभग तय मानी जा रही है और मंगलवार देर रात तक आने की संभावना बनी हुई है। फिलहाल सूची को लेकर अभी तक कांग्रेस के किसी नेता का बयान नहीं आया है।

Home / Jaipur / ..इधर चल रहा पहली सूची का इंतज़ार, उधर आलाकमान की मुहर लगने से पहले कांग्रेस के इन दो दिग्गजों ने भर दिया नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो