जयपुर को दिया 10 हजार का टारगेट, नेताओं के हाथ पैर फूले

कांग्रेस ने अपनी 14 दिसंबर को दिल्ली रैली के लिए जयपुर को 10 हजार कार्यकर्ता लाने का टारगेट दिया है और इस टारगेट के बाद अब नेताओं के हाथ पैर फूलने लगे है।

Rahul Singh

December, 0409:59 AM

जयपुर 4 दिसंबर
कांग्रेस ने अपनी 14 दिसंबर को दिल्ली रैली के लिए जयपुर को 10 हजार कार्यकर्ता लाने का टारगेट दिया है और इस टारगेट के बाद अब नेताओं के हाथ पैर फूलने लगे है। पार्टी ने नेताओं को रैली का खर्चा खुद वहन करने के निर्देश दिए है ऐसे में अब नेताओं को ही बसों के साथ साथ कार्यकर्ताओं के भोजन आदि की व्यवस्था भी करनी होगी जिसमें बहुत खर्चा आएगा। बसों की जिम्मेदारी परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को दी गई है। पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी पदाधिकारियों ने भी कह दिया है कि सारा इंतजाम विधायकों या विधानसभा प्रत्याशियों या लोकसभा प्रत्याशी को ही दिया जाना चाहिए क्यों कि सत्ता का आनंद वहीं ले रहे है। ऐसे में अब गेंद विधायकों के पाले में ही है यदि रैली के लिए कार्यकर्ता कम गए तो ठीकरा उन्हीं पर फूटेगा।
कल बुलाई बैठक

इधर परिवहन मंत्री और जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने गुरूवार शाम 5 बजे पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की दिल्ली रैली को लेकर बैटक बुलाई है। बैठक में मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री और प्रभारी सज्जन वर्मा भी मौजूद रहेंगे। इस रैली में कांग्रेस विधायकों, विधानसभा प्रत्याशी, पदाधिकारी, पूर्व पार्षद,पीसीसी सदस्य सहित जयपुर के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। बैठक में दिल्ली रैली में कार्यकर्ताओं की भीड़ लाने के लिए सभी नेताओं को टारगेट दिए जाएंगे। जयपुर जिले के लिए ये टारगेट 10 हजार लोगों का रहेगा
दिल्ली रैली केंद्र की भाजपा सरकार की आर्थिक नीतियों के विरोध में हो रही है और ये रैलियां प्रदेशों में भी हो रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned