कांग्रेस की दिल्ली रैली के लिए भीड़ जुटाने का टारगेट

जयपुर से 10 हजार लोगों की भीड़ का लक्ष्य

By: firoz shaifi

Published: 25 Apr 2018, 11:28 AM IST

जयपुर।

29 अप्रेल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में आयोजित होने वाली आक्रोश रैली में प्रदेश भर से ज्यादा से ज्यादा तादाद में भीड़ जुटाने का टारगेट कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया गया है। जानकारों की माने तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे की ओर से सभी जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों और लोकसभा और विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी रहे नेताओं को रैली के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। इसे लेकर हाल में पीसीसी मुख्यालय में एक बैठक भी आयोजित हो चुकी हैं, जिसमें पायलट सहित पार्टी के शीर्ष नेता आक्रोश रैली की तैयारियों को लेकर मंथन भी कर चुके हैं।


मॉनिटरिंग के लिए बनेगा कंट्रोल रूम
बताया जाता है कि रैली को लेकर पीसीसी में कंट्रोल की रूम की भी स्थापना की जा रही है, जिसमें पार्टी नेता कार्यकर्ताओं की रवानगी की मॉनिटरिंग भी करेंगे। इसके अलावा जयपुर से दिल्ली के बीच कई जगह चैक पोस्ट भी स्थापित की जा रही हैं, जहां कौन नेता कितनी भीड़ लेकर जा रहा है, इसकी भी मॉनिटरिंग की जाएगी।


जयपुर शहर को 10 हजार का लक्ष्य
कांग्रेस की आक्रोश रैली में शामिल होने के लिए अकेले जयपुर शहर को 10 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इसको लेकर शहर कांग्रेस की भी बैठक हो चुकी है। साथ ही जयपुर जिले से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे नेताओं को भी अलग से भीड़ जुटाने का लक्ष्य मिला है। वहीं चुनावी साल होने के विधानसभा चुनाव में टिकट की आस लगाए बैठे पार्टी प्रत्याशी रहे नेता और संभावित प्रत्याशी इस रैली के जरिए दम खम दिखाने को तैयार हैं।

बताया जाता है कि रैली को लेकर पिछले एक सप्ताह से सभी नेता तैयारियों में जुटे हैंऔर कोई कमी न रहे, इन कोशिशों में लगे हैं। इसके लिए वे अपने समर्थकों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर संपर्क भी कर रहे हैं।

Congress
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned