scriptप्रदेश में 33 हजार भोजन के पैकेट वितरित कर रही कांग्रेस की हरावल ब्रिगेड | Congress's brigade distributing 33 thousand food packets | Patrika News
जयपुर

प्रदेश में 33 हजार भोजन के पैकेट वितरित कर रही कांग्रेस की हरावल ब्रिगेड

एनएसयूआई छात्र रसोई और युवा कांग्रेस जनता रसोई के जरिए पहुंचा रहे जरुरतमंदों को भोजन , दोनों संगठन को हर जिले में एक-एक हजार भोजन पैकेट वितरित करने का टारगेट

जयपुरApr 30, 2020 / 11:16 am

firoz shaifi

congress party

congress party

जयपुर। कोरोना संकट से जंग में जहां राज्य सरकार और सत्तारूढ़ कांग्रेस रात-दिन एक किए हुए हैं तो वहीं इनका हरावल दस्ता भी कोरोना से जंग में पीछे नहीं है। कांग्रेस के हरावल दस्ते के रूप में मशहूर एनएसयूआई और युवा कांग्रेस जरुरतमंद लोगों को पका भोजन वितरित कर रहे हैं।

एनएसयूआई छात्र रसोई और युवा कांग्रेस जनता रसोई के जरिए प्रतिदिन एक-एक हजार भोजन के पैकेट जरुरतमंद लोगों के बीच वितरित कर रहे हैं। दोनों अग्रिम संगठन प्रतिदिन अलग-अलग 33 हजार भोजन के पैकेट तैयार उन्हें वितरित करते हैं। दोनों संगठनों को अलग-अलग प्रत्येक जिले में एक-एक हजार लोगों के भोजन पैकेट वितरित किए जाने का टारगेट दिया गया है।


दो सप्ताह से वितरित कर रहे भोजन
दरअसल दोनों अग्रिम संगठन बीते दो सप्ताह से लगातार जरुरतमंद लोगों को भोजन वितरित करते हुए आ रहे हैं। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक मुकेश भाकर और एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बताया कि जरुरतमंद लोगों तक पका भोजन पहुंचाने में कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुटे हुए हैं और जब तक लॉकडाउन रहेगा तब तक इसी तरह जरुरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाते रहेंगे। वहीं एनएसयूआई और युवा कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों के बीच मास्क भी वितरित कर रहे हैं।

Home / Jaipur / प्रदेश में 33 हजार भोजन के पैकेट वितरित कर रही कांग्रेस की हरावल ब्रिगेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो