कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ 'हाईटेक हल्लाबोल', चलेगा सोशल मीडिया कैम्पेन

Congress Social Media Campaign against Modi Government: कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ 'हाईटेक हल्लाबोल', चलेगा सोशल मीडिया कैम्पेन

By: rahul

Updated: 27 May 2020, 03:55 PM IST

जयपुर।

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने बुधवार को पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि 28 मई को कांग्रेस देशभर मे सोशल मीडिया पर अभियान ( Social Media Campaign ) चलाएगी और केंद्र सरकार ( Modi Government ) से टैक्स के दायरे से बाहर रहने वाले व्यक्तियों के लिए दस हजार रुपए नगद देने की मांग करेगी। ये अभियान सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इससे पहले पायलट ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर पीसीसी मुख्यालय पर पुष्पांजलि कार्यक्रम में पंडित नेहरू के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

पायलट ने न्याय योजना राजस्थान में लागू करने के सवाल पर कहा कि राजस्थान में पेंशन और अनुग्रह राशि पहले लॉक डाउन के समय से ही लोगों के खातों में डाल दी गई थी, सरकार का उद्देश्य लोगों को राहत देना है।


पायलट ने कहा कि गुरुवार सुबह 11 से 2 बजे तक कांग्रेस के सभी नेता सोशल मीडिया पर प्रमुखता से तीन मुद्दे उठाएंगे।इनमें गरीब के हाथ में पैसा पहुंचाना जिसमें हर व्यक्ति के खाते में 10 हजार रुपए डालने की मांग की जायेगी। राजस्थान में 40 लाख से ज्यादा नरेगा में रोजगार प्राप्त कर रहे हैं, केंद्र से नरेगा कार्य दिवस 100 दिन से बढ़ाकर 200 दिन किये जाने की मांग की जायेगी।


पायलट ने कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। कोरोना लॉक डाउन के बाद क्या होगा इस पर केंद्र ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है, देशव्यापी नीति नहीं बनाई।

वहीं पायलट ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार को सत्ता में आए 6 साल हो गए हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री उपलब्धियां बताने के लिए ऑनलाइन रैलियां और प्रेस कॉम्फ्रेन्स कर रहे हैं, यह वक्त उपलब्धियां बताने का नहीं है। ये वक्त लोगों के आंसू पोंछने और उन्हें राहत पहुंचाने का है। मदद और सलाह लेने से कोई छोटा नहीं हो जाता, लेकिन केंद्र और भाजपा इस पर ध्यान नहीं दे रहे है।

Congress BJP
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned