scriptमोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता में आक्रोश, उपचुनाव में कांग्रेस की जीत तयः खाचरियावास | Congress will win the by-elections on both the seats of the assembly | Patrika News
जयपुर

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता में आक्रोश, उपचुनाव में कांग्रेस की जीत तयः खाचरियावास

14 से 30 अक्टूबर तक वल्लभनगर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे खाचरियावास

जयपुरOct 13, 2021 / 09:21 pm

firoz shaifi

जयपुर। प्रदेश के वल्लभनगर और धरियावद में हो रहे उपचुनाव में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दोनों सीटों पर कांग्रेस की जीत के दावे किए हैं। खाचरियावास का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण जनता में भाजपा को लेकर भारी आक्रोश, इसलिए दोनों सीटों पर पार्टी की जीत तय है।

खाचरियावास ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि गहलोत सरकार ने 18 महीने कोरोना से लड़ते हुए कोई विकास कार्य नहीं रोका और जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी। महीने कोरोना से सरकार जूझती रही, मात्र 13 महीने सरकार को काम करने के मिले लेकिन इन 13 महीनों में सरकार ने जन कल्याण और विकास की योजनाओं को अंजाम तक पहुंचाया।

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है, लोग पेट्रोल-डीजल-गैस मूल्य वृद्धि से बहुत ज्यादा परेशान है। इस वक्त पूरे देश में केंद्र सरकार ने जो जनता के साथ धोखा किया है उससे लोगों में भारी नाराजगी है।

परिवहन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले वाले बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन एक भी वादे पर केंद्र की मोदी सरकार खरी नहीं उतरी। भाजपा की पोल खुल गई है और केंद्र की मोदी सरकार से लोगों का मोहभंग हो गया है इसलिए वल्लभनगर और धरियाबाद चुनाव में कांग्रेस बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी।

14 से 30 अक्टूबर तक वल्लभनगर में रहेंगे खाचरियावास
इधर उदयपुर जिले के प्रभारी मंत्री और वल्लभ नगर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास 14 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक वल्लभ नगर विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे और पार्टी प्रत्याशी प्रीति शक्तावत के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के साथ ही चुनाव प्रबंधन भी संभालेंगे।

Home / Jaipur / मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता में आक्रोश, उपचुनाव में कांग्रेस की जीत तयः खाचरियावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो