scriptकेन्द्र की नाकामी से बढ़ गया कोरोना संकट – खाचरियावास | Corona crisis increased due to failure of the center - Khachariwas | Patrika News
जयपुर

केन्द्र की नाकामी से बढ़ गया कोरोना संकट – खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार की नाकामी का ही परिणाम है की कोरोना की जबरदस्त महामारी पूरे देश में फैल गई है।

जयपुरApr 21, 2021 / 10:12 pm

Ashish

pratap singh

pratap singh

जयपुर

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार की नाकामी का ही परिणाम है की कोरोना की जबरदस्त महामारी पूरे देश में फैल गई है। फिर भी देश का अन्नदाता किसान बॉर्डर पर बैठा तड़प रहा है उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। हालात इतने खराब है कि पूरे देश में हर राज्य में ऑक्सीजन की समस्या खड़ी हो गई है। रेमडेसिविर इंजेक्शन काला बाजार करने वालों के हाथ में फंस गया है, जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं है। खुद प्रधानमंत्री के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में इलाज के अभाव में ई-रिक्शा में मां के पांव में बेटे की लाश देखकर पूरा देश हिल गया है। जितनी चिंता प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार बंगाल के चुनाव की कर रही है, उसकी 10 फीसदी चिंता जनता की कोरोना संकट को लेकर करती और डॉक्टर, विशेषज्ञों की बात मानकर इस लहर से लड़ने की तैयारी पहले से कर लेती तो इतनी दिक्कत नहीं आती। खाचरियावास ने कहा कि ऑक्सीजन मैनेजमेंट अपने हाथ में लेकर केंद्र सरकार ने ऑक्सीजन सप्लाई में भी अवस्था और भेदभाव फैला दिया है। खाचरियावास ने कहा कि इस वक्त पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है। कोरोना महामारी के चलते जरूरतमंद लोगों के खाते में डायरेक्ट पैसा केंद्र सरकार को सीधा जमा कराना चाहिए जिससे लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना इस संकट के समय में नहीं करना पड़े। केंद्र सरकार को बड़ा पैकेज देकर देश के सभी प्राइवेट अस्पतालों में भी कोरोना का इलाज फ्री कर देना चाहिए, जिससे लोगों के सामने इलाज का संकट नहीं आए।

Home / Jaipur / केन्द्र की नाकामी से बढ़ गया कोरोना संकट – खाचरियावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो