विमान में बैठकर कोरोना संक्रमित महिला यात्री पहुंची जयपुर, एयरपोर्ट पर सूचना मिलते ही मचा हडकंप

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच लगातार हवाई और रेल यात्रा में यात्रियों की लापरवाही लगातार देखने को मिल रही है।

By: kamlesh

Published: 03 Apr 2021, 09:37 PM IST

जयपुर। देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच लगातार हवाई और रेल यात्रा में यात्रियों की लापरवाही लगातार देखने को मिल रही है। शनिवार शाम को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ऐसा ही मामला सामने आया।

दरअसल बेंगलुरू एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइन की जयपुर आने वाली फ्लाइट में कोरोना संक्रमित 35 वर्षीय मालवीय नगर निवासी महिला यात्री ने सफर किया। जब वह जयपुर पहुंची तो एयरपोर्ट पर चिकित्साकर्मियों को सूचना दी कि वह कोरोना संक्रमित है। यात्री ने कहा कि संदेश उनके मोबाइल पर बाद में आया। जबकि महिला यात्री यात्रा करने से पहले बेंगलुरू में कोरोना जांच करवाकर जयपुर आने के लिए रवाना हुई थी।

जब जयपुर पहुंची तो साथी यात्रियों में हडकंप मच गया, इसके बाद चिकित्सा कर्मियों ने यात्रियों को घर में रहने की सलाह दी, साथ ही महिला के आसपास वाले यात्रियों के सैंपल लिए गए। संक्रमित महिला यात्री को प्रतापनगर स्थित आरयूएचएस अस्पताल में भेजा गया।

इंडिगो एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि महिला के आसपास वाले यात्रियों को होम क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा, सभी यात्रियों का डाटा भी रखा गया है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद विमान कंपनियों की ओर से यात्रियों को दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं कि यदि कोई यात्री बीमार है तो वह सफर नहीं करें, इसके बावजूद इस ओर लापरवाही कर अन्य यात्रियों की जान जोखिम में डाल रहे हैं।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned