scriptजयपुर में नर्सिंगकर्मी ही कर रहे थे रेमडेसिविर की कालाबाजारी, 25 से 30 हजार में बेचते थे एक इंजेक्शन | Corona remdesivir injection black marketing 2 nursing worker in jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में नर्सिंगकर्मी ही कर रहे थे रेमडेसिविर की कालाबाजारी, 25 से 30 हजार में बेचते थे एक इंजेक्शन

सोडाला थाना पुलिस की कार्रवाई, दो नर्सिंककर्मी सहित चार गिरफ्तार, पांच इंजेक्शन बरामद, 50 से अधिक रेमडेसिवर इंजेक्शन बेचना कबूला, 25 से 30 हजार रुपए में एक इंजेक्शन बेचते

जयपुरMay 17, 2021 / 09:04 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर. राजधानी में कोरोना महामारी में रेमडेसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले सक्रिय हैं। अब सोडाला एसीपी भोपाल सिंह भाटी की टीम ने दो नर्सिंगकर्मियों सहित चार लोगों को रेमडेसिवर इंजेक्शन बेचते पकड़ा है।

आरोपियों से 5 इंजेक्शन बरामद भी किए हैं। एसीपी भाटी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने 50 से अधिक इंजेक्शन बेचना कबूला है। एक इंजेक्शन 25 से 30 हजार रुपए में बेचना बताया है। आरोपियों से इंजेक्शन लाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
एसीपी भाटी ने बताया कि भरतपुर के वैर स्थित वल्लभनगर निवासी सरगना बलबीर सिंह, करौली के हिण्डौन सिटी निवासी पुष्पेन्द्र जैतवाल, टोंक के बनेठा निवासी दिलखुश गुर्जर और भरतपुर के बयाना निवासी गोपाल चौधरी को रेमडेसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी जयपुर में अलग-अलग स्थानों पर किराए से कमरा लेकर रहते हैं। सोडाला थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
सरगना अस्पतालों में नर्सिंग स्टाफ उपलब्ध करवाता
पुलिस ने बताया कि सरगना बलवीर जवाहर सर्कल स्थित एक निजी हॉस्पिटल में नर्सिंगकर्मी थी। लेकिन दो माह पहले नौकरी छोड़कर घर पर ही ऑफिस खोल लिया और अस्पतालों में नर्सिंग स्टाफ उपलब्ध करवाता है। आरोपी गोपाल चौधरी सीके बिरला हॉस्पिटल में नर्सिंगकर्मी है। आरोपी गोपाल मरीजों की डिमांड पर बलवीर से इंजेक्शन लेकर उन तक पहुंचाता है। आरोपी पुष्पेन्द्र वाट्सएप चेटिंग और मोबाइल पर संपर्क कर डिमांड के अनुसार बाजार से इंजेक्शन लेकर बलवीर तक पहुंचाता है। आरोपी दिलखुश कमिशन लेकर इंजेक्शन सप्लाई करता है। गिरोह के अन्य लोगों की तलाश है।

Home / Jaipur / जयपुर में नर्सिंगकर्मी ही कर रहे थे रेमडेसिविर की कालाबाजारी, 25 से 30 हजार में बेचते थे एक इंजेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो