scriptजयपुर से कोरोना को लेकर बड़ी खबर, SMS अस्पताल में अलवर के कोरोना पॉजिटिव की मौत | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT COVID-19 | Patrika News
जयपुर

जयपुर से कोरोना को लेकर बड़ी खबर, SMS अस्पताल में अलवर के कोरोना पॉजिटिव की मौत

अलवर में कोरोना पॉजिटिव आए मरीज की सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत हो गई । मरीज को दो दिन पहले ही श्वास में दिक्कत होने पर अलवर से जयपुर लाया गया था।

जयपुरApr 02, 2020 / 10:36 am

Kartik Sharma

जयपुर। अलवर में कोरोना पॉजिटिव आए मरीज की बृहस्पतिवार को सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत हो गई । मरीज को दो दिन पहले ही श्वास में दिक्कत होने पर अलवर से जयपुर लाया गया था।

डॉक्टरों ने बताया मरीज को ब्रेन हेमरेज के साथ हार्ट की शिकायत थी। प्रदेशभर में अब-तक तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है । इससे पहले भीलवाड़ा के दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है ।

इधर, प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है । आज सुबह भी 9 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। 7 पॉजिटिव मरीज रामगंज से वहीं 1-1 पॉजिटिव मरीज जोधपुर-झुंझुनूं में मिले।

प्रदेशभर में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 129 हो गई है। जयपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 41 हो गई जबकि अकेले रामगंज क्षेत्र में 33 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके है। आज सुबह रामगंज में मिले पॉजिटिव मरीज भी पहले पॉजिटिव मरीज के करीबी बताए जा रहें है।

Home / Jaipur / जयपुर से कोरोना को लेकर बड़ी खबर, SMS अस्पताल में अलवर के कोरोना पॉजिटिव की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो