scriptराजस्थान में सामने आए कोरोना के 12 नए मामले, 12 में से 8 पॉजिटिव तबलीगी जमात से आए हुए | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT covid-19 | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में सामने आए कोरोना के 12 नए मामले, 12 में से 8 पॉजिटिव तबलीगी जमात से आए हुए

प्रदेश में लगातार पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बता दें प्रदेशभर में आज 12 नए पॉजिटिव मरीज मिले जबकि बीकानेर में एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई।

जयपुरApr 04, 2020 / 09:40 am

Kartik Sharma

corona virus infection two positive cases in morena today

CoronaVirus : मुरैना में दंपती मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में 107 हुई संक्रमण की संख्या

जयपुर। प्रदेश में लगातार पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बता दें प्रदेशभर में आज 12 नए पॉजिटिव मरीज मिले जबकि बीकानेर में एक 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की मौत हुई। ( Jaipur Corona virus ) बता दें आज सुबह 12 नए पॉजिटिव मरीजों में से 8 पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से आए हुए है । ( Corona virus ) प्रदेशभर में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 191 हो गया है जबकि प्रदेशभर में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

बीकानेर में महिला की मौत
प्रदेश में एक और कोरोना मरीज की मौत हो गई। प्रदेशभर में अब-तक 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है । इससे पहले भीलवाड़ा के दो जबकि अलवर में एक बुजुर्ग की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की और से आई रिपोर्ट के अनुसार ये महिला विकलांग और पहले से वेंटीलेटर पर थी । आज सुबह 6 बजे इसकी मौत हुई।

Home / Jaipur / राजस्थान में सामने आए कोरोना के 12 नए मामले, 12 में से 8 पॉजिटिव तबलीगी जमात से आए हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो