scriptराजस्थान में 26 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने , पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 490 | Corona virus,SMS JAIPUR AIRPORT covid-19 | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में 26 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने , पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 490

covid-19 : प्रदेश में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ो के बीच आज सुबह 26 नए पॉजिटिव मरीज मिले । ( Corona virus ) आज सुबह बांसवाड़ा में 12, जैसलमेर में 8, झालावाड़ा के 3 मरीजों सहित अलवर, कोटा और भरतपुर में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला । प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 490 हो गया है जबकि 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है ।

जयपुरApr 10, 2020 / 10:11 am

Kartik Sharma

corona virus

corona virus

covid-19 : प्रदेश में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ो के बीच आज सुबह 26 नए पॉजिटिव मरीज मिले । ( Corona virus ) आज सुबह बांसवाड़ा में 12, जैसलमेर में 8, झालावाड़ा के 3 मरीजों सहित अलवर, कोटा और भरतपुर में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला । प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 490 हो गया है जबकि 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है । प्रदेश में अब-तक सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज जयपुर में सामने आए है । जयपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 168 हो गई है ।
बांसवाड़ा में 12, जैसलमेर में 8 , झालावाड़ में मिले 3 नए मरीज

आज सुबह बांसवाड़ा जिले में 12 नए पॉजिटिव मरीज मिले। ये सभी मरीज पहले से पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए । जैसलमेर में मिले सभी 8 पॉजिटिव मरीज पोखरण के है। ये सभी मरीज भी पहले से संक्रमित मरीज के संपर्क में थे । झालावाड़ जिले में भी आज तीन नए पॉजिटिव मरीज मिले जो पहले थे पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए ।

अलवर, कोटा और भरतपुर में मिला एक-एक पॉजिटिव मरीज
आज सुबह मिले 26 नए पॉजिटिव मरीजों में अलवर, कोटा और भरतपुर जिले का एक-एक पॉजिटिव मरीज शामिल है। भरतपुर में मिला पॉजिटिव तबलीगी जमात से आए युवक के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ । अलवर का पॉजिटिव मरीज दिल्ली की यात्रा कर लौटा था जबकि कोटा में मिला पॉजिटिव मरीज पहले से पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ ।

Home / Jaipur / राजस्थान में 26 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने , पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 490

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो