scriptकर्फ्यू के पहले दिन ही हो गई गफलत, पुलिस ने खूब दौड़ाया | corona virus update in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

कर्फ्यू के पहले दिन ही हो गई गफलत, पुलिस ने खूब दौड़ाया

पहले 40 वार्ड थे और बाद में इनकी संख्या बढ़ा दी गई है। अब दौसा में चालीस की जगह 51 वार्ड बने हुए हैं लेकिन उनके सीमांकन को लेकर लोगों के पास जानकारी नहीं है। ऐसे में आज सवेरे जब कर्फ्यू के बाद भी लोग बाहर निकले तो पुलिस ने उनको दौडाकर पीटा।

जयपुरApr 05, 2020 / 12:32 pm

JAYANT SHARMA

  Curfew orders

बुधवार देर रात एक बजे कफ्र्यू के आदेश जारी किए।


जयपुर
दौसा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढने के बाद अब वहां रहने वाले लोगों के लिए परेशानी भी बढ गई है । प्रशसन ने दौसा के 22 वार्ड में कर्फ्यू लगा दिया है लेकिन इस कर्फ्यू को लेकर अब गफलत होने लगी है। दरअसल दौसा में पहले 40 वार्ड थे और बाद में इनकी संख्या बढ़ा दी गई है। अब दौसा में चालीस की जगह 51 वार्ड बने हुए हैं लेकिन उनके सीमांकन को लेकर लोगों के पास जानकारी नहीं है।
ऐसे में आज सवेरे जब कर्फ्यू के बाद भी लोग बाहर निकले तो पुलिस ने उनको दौडाकर पीटा। दौसा जिला प्रशासन का कहना है कि जिन 22 वार्ड में कर्फ्यू लगाया गया है वहां पर कोई भी दुकान खोलने की अनुमति नहीं है फिर चाहे दूध, किराना या अन्य कोई दुकान हो। सभी तरह की दुकानें बंद करने के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में आज सवेरे दौसा पुलिस ने दुकानों पर सामान लेने आने वाले लोगों को भी पीटा।
यहां तक कि हॉकर्स जो आज सवेरे समाचार पत्र बांटने गए उनको भी बुरी तरह से पीटा गया। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है। लोगों का कहना है कि पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान खूब पिटाई की, जबकि उनकी कोई गलती नहीं थी। वार्ड का क्षेत्र बदल गया और इस बारे में लोगों को जानकारी नहीं होने के कारण उनके साथ ऐसा हुआ।

Home / Jaipur / कर्फ्यू के पहले दिन ही हो गई गफलत, पुलिस ने खूब दौड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो