क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी का जयपुर से है खास नाता

क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी का जयपुर से है खास नाता
क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी का जयपुर से है खास नाता

Ankita Sharma | Updated: 24 Aug 2019, 01:11:31 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

— बाल—बाल बचे पत्नी बच्चे

 

इस कपल की लव स्टोरी भी है काफी दिलचस्प

जयपुर के पूर्व राजपरिवार से ताल्लुक रखती हैं भुवनेश्वरी

 

भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर उस समय हड़कंप मच गया जब उनके घर के एक कमरे में आग लग गई। आग उनके कोच्चि स्थित घर में लगी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और उनके बच्चे भी वहीं मौजूद थे। हालांकि समय रहते उन्हें निकाल लिया गया और सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। आग के कारण एक कमरे के हिस्से को नुकसान पहुंचा है। आपको बता दें कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी का जयपुर से गहरा नाता है। वह जयपुर के पूर्व राजपरिवार से ताल्लुक रखती हैं। इस कपल की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। भुवनेश्वरी ने श्रीसंत का साथ उस समय भी निभाया जब उनपर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे। बताते हैं कि जयपुर की भुवनेश्वरी और श्रीसंत के बीच लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई, जब श्रीसंत ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

तब श्रीसंत जयपुर में मैच खेलने के लिए आए थे। इसी दौरान एक ज्वेलरी शॉप पर श्रीसंत की मुलाक़ात भुवनेश्वरी से हुई थी। धीरे—धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच करीब छह साल तक अफेयर चला। इसके बाद जब स्पॉट फिक्सिंग का मुद्दा सामने आया। इसके बावजूद भुवनेश्वरी ने श्रीसंत का साथ दिया और दोनों ने 13 दिसंबर 2013 को एक दूसरे से शादी कर ली। इस शाही शादी में देश के बड़े बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे। आपको बता दें हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लोकपाल डीके जैन ने आदेश दिया था कि कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन का सामना कर रहे श्रीसंत का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा। श्रीसंत छह साल से बैन का सामना कर रहे हैं। अगस्त 2013 में बीसीसीआई ने श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned