scriptरात में हाइवेज पर सफर करते हैं तो खबर पढ़ लें… कहीं आपके साथ ना हो जाए ये सब | Crime cases on national highways | Patrika News
जयपुर

रात में हाइवेज पर सफर करते हैं तो खबर पढ़ लें… कहीं आपके साथ ना हो जाए ये सब

#Gang गैग ने बीती रात अलग—अलग जिलों में दो वारदातों को अंजाम दिया है। पहली वारदात दौसा जिले में और दूसरी वारदात राजसमंद जिले में की गई है। दोनो जगहों से लाखों रुपए लूटे गए हैं। पुलिस और पैट्रोलिंग टीम ने देर रात से ही सर्च जारी कर रखी है लेकिन सवेरे तक #Highway-loot लुटेरों का सुराग नहीं लगा।

जयपुरNov 24, 2020 / 12:55 pm

JAYANT SHARMA

highway.jpg

MP wrote a letter to NCL to build main road between MP and UP

जयपुर
हाइवे #Highway पर लूटपाट करने की वाली गैंग सक्रिय हैं इस कारण सावधानी बरतने की जरुरत है। #Gang गैग ने बीती रात अलग—अलग जिलों में दो वारदातों को अंजाम दिया है। पहली वारदात दौसा जिले में और दूसरी वारदात राजसमंद जिले में की गई है। दोनो जगहों से लाखों रुपए लूटे गए हैं। पुलिस और पैट्रोलिंग टीम ने देर रात से ही सर्च जारी कर रखी है लेकिन सवेरे तक #Highway-loot लुटेरों का सुराग नहीं लगा।
दौसा जिले मे हुई लूट के बारे मे पुलिस ने बताया कि लालसोट थाना इलाके से होकर गुजरने वाले लालसोट मेगा हाइवे पर बीती रात एक टैंपू चालक को लूटा गया। वह अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो में आए चार लुटेरों ने उसके टैंपू के आगे गाड़ी लगा दी और उसे बाहर निकालकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद एक लुटेरे ने उसका बैग छीन लिया जिसमें एक लाख रुपए से ज्यादा कैश था। यह कैश वह गांव लेकर जा रहा था। उसक बाद लुटेरे वहां से फरार हो गए।
एक अन्य वारदात राजसमंद जिले में हुई। जांच कर रही देवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ट्रेलर चालक सांगावास मियाला गांव से होकर गुजर रहा था। अज्ञात लुटेरों ने उसे रोका और बुरी तरह मारपीट करने के बाद उसके हाथ—पैर बांध दिए। उसे ट्रेलर में छोड दिया। उसके पास रखा कैश, मोबाइल फोन और अन्य सामान लूटने के बाद लुटेरे फरार हो गए। वहां से गुजर रहे एक अन्य वाहन चालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची ओर ट्रेलर चालक को अस्पताल में भती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो