scriptजयपुर में बीच सड़क युवक का अपहरण, तलवारों से काट दिया | Crime in Jaipur | Patrika News

जयपुर में बीच सड़क युवक का अपहरण, तलवारों से काट दिया

locationजयपुरPublished: Mar 20, 2020 12:18:39 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Young man kidnapped on the middle of the road in Jaipur, was cut with swords… पुलिस ने राहुल को भी खून से सनी हालत में नेवटा क्षेत्र से उठाया। राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

sword

Sword Fight


जयपुर
श्याम नगर थाना इलाके में देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक की जान लेने की कोशिश की। उस पर तलवार से कई वार किए गए। उसके अचेत होने पर बदमाश उसे खून मरा समझकर छोड़ गए। हांलाकि इस बारे में पुलिस को सूचनाा मिल गई और पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात ही तीन बदमाशों को भी दबोच लिया गया। अन्य दो की तलाश की जा रही है।
जांच कर रही श्याम नगर थाना पलिस ने बताया कि एक कार में आए कुछ बदमाशों ने राहुल नाम के एक युवक का अपहरण कर लिया। इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने राहुल की तलाश शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि राहुल को लेकर कार सवार बदमाश नेवटा क्षेत्र की ओर जा रहे हैं। इस बारे में सेज थाना पुलिस को भी सूचना दी गई तो पुलिस ने कार का पीछा किया। कुछ दूरी पर कार सवार बदमाशों को पुलिस ने दबोच भी लिया। कार में सवार दो बदमाश फरार होने में सफल हो गए। इस बीच बदमाशों ने राहुल को तलवार से कई जगहों से काटा और उसे मरा समझ नेवटा क्षेत्र में फेंक गए।
बाद में पुलिस ने राहुल को भी खून से सनी हालत में नेवटा क्षेत्र से उठाया। राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच सेज और श्याम नगर थाना पुलिस फरार हुए अन्य दो बदमाशों की तलाश कर रही है। राहुल के बयान दर्ज नहीं हो सके हैंं। पुलिस के अनुसार राहुूल और बदमाशों के बीच में रुपयों का लेनदेन या कोई पुरानी रंजिश देखी जा रही है। पुलिस राहुल के बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही है। इस मामले को लेकर पुलिस आज शाम तक इसका खुलासा करने की तैयारी में है। सेज और श्याम नगर थाना पुलिस ने बताया कि बाकि बचे अन्य आरोपियों की तलाश के लिए शहर भर में नाकाबंदी की जा रही है। संभावित जगहों पर छापे मारे जा रहे हैं और साथ ही राहुल के परिजनों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो