scriptस्टेशन मास्टर का महिला के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर खेला घिनौना खेल | Crime Jaipur: Blackmailing after Video Viral | Patrika News
जयपुर

स्टेशन मास्टर का महिला के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर खेला घिनौना खेल

Crime Jaipur: स्टेशन मास्टर को तीन से पांच साल में धन दो गुना करने का झांसा देकर महिला ने एक जगह मिलने बुलाया फिर बाद बदमाशों ने कार में अपहरण कर महिला के साथ अश्लील वीडियो बना लिया…

जयपुरAug 17, 2019 / 12:36 pm

dinesh

Blackmailing

जयपुर। स्टेशन मास्टर को तीन से पांच साल में धन दो गुना करने का झांसा देकर महिला ने एक जगह मिलने बुलाया फिर बाद बदमाशों ने कार में अपहरण कर महिला के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रुपए मांगने वाले दो बदमाशों को सांगानेर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

स्कीम का दिया झांसा
थानाधिकारी लखन खटाना ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विकास मीणा पीपलू, नीमेड़ा और रामकिशन यादव निवाई का रहने वाला है। गिरोह में शामिल महिला और सरगना रामबाबू मीणा की पुलिस तलाश कर रही है। खटाना ने बताया कि चिनानी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजीव कुमार श्रीवास्तव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 23 जुलाई को उसके पास बीमा कंपनी से महिला फोन आया। महिला ने बार-बार फोन कर योजना को समझने का दबाव डाला तो पीडि़त उसके झांसे में आ गया।

गेस्ट हाउस में बुलाया मिलने
पीडि़त 31 जुलाई को मिलने के लिए आ गया। महिला पीडि़त गेस्ट हाउस में ले गई और कहा कि बॉस से मीटिंग करवा देती हूं। आधे घंटे तक बॉस नहीं आया तो वह वापस घर आ गया। महिला इसके बाद बार-बार स्कीम के लिए फोन करती रही। राजीव फिर 5 अगस्त को मानसरोवर मेट्रो स्टेशन पहुंच गया। वहां पर महिला ने बॉस से मीटिंग के लिए सांगानेर एयरपोर्ट स्थित जया पैलेस चलने को कहा। वहां फिर से बॉस नहीं मिला। महिला ने पीडि़त की आइडी से ही कमरा लिया और बॉस का इंतजार करने की बात कह खाना खाने लगी। करीब एक घंटे बाद पीडि़त और महिला जया पैलेस से बाहर आ गए।

चाकू दिखाकर जबरन बनाया अश्लील वीडियो
महिला ने पीडि़त को सांगानेर थाने के पास छोडऩे की बात कही और उसी समय किसी को फोन किया। पीडि़त उसे बाइक पर बिठाकर सांगानेर थाने की तरफ जाने लगा। तभी वहां पीछे से एक कार आई और उसे रोक लिया। महिला बाइक से नीचे उतरकर कार में बैठ गई। जबकि कार से दो युवक नीचे उतरे राजीव को जबरन कार में बैठा लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने चाकू दिखाकर जबरन अश्लील वीडियो बनाया। इस दौरान पीडि़त से मारपीट कर एटीएम कार्ड और मोबाइल छीन लिया। करीब एक घंटे तक आरोपी पीडि़त को कार में घूमाते रहे और फिर मोबाइल देकर किसी परिचित से पांच लाख रुपए मंगाने की बात कही। पैसे नहीं मंगाने पर आरोपियों ने धमकाया कि बलात्कार के केस में फंसा देंगे।

पीडि़त ने परिचित को पांच लाख रुपए के लिए फोन भी किया, लेकिन व्यवस्था नहीं हुई तो आरोपी सांगानेर थाने पर छोडकऱ चले गए थे। पीडि़त ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी श्योपुर में पीडि़त से आठ लाख रुपए लेने आए थे। तब पुलिस ने विकास और रामकिशन को दबोच लिया।

Home / Jaipur / स्टेशन मास्टर का महिला के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर खेला घिनौना खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो