scriptकांग्रेस राज में अपराधी बेखौफ, सरकार को कुर्सी बचाने का खौफ – कर्नल राज्यवर्धन | Criminals fearless Rajyavardhan singh Rathore Jaipur News Cm Gehlot | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस राज में अपराधी बेखौफ, सरकार को कुर्सी बचाने का खौफ – कर्नल राज्यवर्धन

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शुक्रवार को जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में दौरे, नुक्कड सभाएं एवं बैठकें की।

जयपुरAug 27, 2021 / 08:46 pm

Umesh Sharma

कांग्रेस राज में अपराधी बेखौफ, सरकार को कुर्सी बचाने का खौफ - कर्नल राज्यवर्धन

कांग्रेस राज में अपराधी बेखौफ, सरकार को कुर्सी बचाने का खौफ – कर्नल राज्यवर्धन

जयपुर।

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शुक्रवार को जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में दौरे, नुक्कड सभाएं एवं बैठकें की। उन्होंने पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत और फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत के साथ झोटवाड़ा और फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में जोरपुरा, सुन्दरियावास, कुडियों का बास, गुढ़ामान, छोटा मठ, भैंसावा, बेणियों का बास, डूंगरी कलां, करणसर, डूंगरी खुर्द, खेडारामपुरा, गुमानपुरा, बासड़ी कलां, केसा का बास सहित एक दर्जन से अधिक स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं की।
राज्यवर्धन ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार का जाना तय हैं क्योंकि जनता सब देख रही है। कांग्रेस राज में प्रदेश में अपराध चरम पर है और अपराधियों के सामने सरकार लाचार दिखाई दे रही है। राजधानी में ही अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहें है। जयपुर शहर की पॉश कॉलोनी वैशाली नगर में सेवानिवत अधीक्षण अभियंता की एनएचएआई कार्यालय के बाहर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रदेश में कानून व्यवस्था बर्बाद हो गई है। राजस्थान में हो रही दुष्कर्म की घटनाएं मानवता को शर्मसार कर रही है। ऐसी दिल दहलाने वाली घटनाओं पर चुप्पी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इरादों को जग जाहिर कर दिया है।
प्रदेश की जनता को धोखा दिया

राज्यवर्धन ने कहा कि कि प्रदेश में युवा, किसान, मजदूर, महिला सहित समाज के प्रत्येक वर्ग की स्थिति चिंताजनक है। मुख्यमंत्री गहलोत युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है जो कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे कर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है।

Home / Jaipur / कांग्रेस राज में अपराधी बेखौफ, सरकार को कुर्सी बचाने का खौफ – कर्नल राज्यवर्धन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो