scriptराहगीरों से मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार | Crooks who snatched mobiles from passers-by arrested | Patrika News
जयपुर

राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार

चोरी की पावर बाइक और मोबाइल बरामद

जयपुरApr 06, 2021 / 08:44 pm

Lalit Tiwari

राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार

राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार

भांकरोटा थाना पुलिस ने वाहन चुराने और राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले एक बदमाश को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी उदई मोड़ सवाईमाधोपुर निवासी सोहील खान (19) पुत्र मजममिल खान हैं। पुलिस ने बताया कि शहर में लगातार चोरी व मोबाइल छिनने की वारदातों को देखते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी रायसिंह बेनीवाल और थानाप्रभारी मुकेश चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने मुखबीर की सूचना पर दबिश देकर वाहन चुराने व राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले आरोपी सोहिल खान को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल और बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई वारदात करनी कबूली हैं। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है। शहर की अन्य वाहन चोरी व मोबाइल लूट की वारदातें खुलने की संभावना है। आरोपी को गिरफ्तार करवाने में कांस्टेबल कृष्णचंद की विशेष भूमिका रही हैं।

Home / Jaipur / राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो