scriptजयपुर के युवक को पावर बाइक खरीदना पड़ गया महंगा, अब लगा रहा थाने के चक्कर | cyber crime news jaipur rajastrhan : cyber fraud thagi in jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर के युवक को पावर बाइक खरीदना पड़ गया महंगा, अब लगा रहा थाने के चक्कर

Jaipur Crime Updates : जयपुर के शुभरामपुरा इलाके का मामला, बदमाशों ने बाइक का झांसा दे युवक को ठगा
 
 

जयपुरSep 29, 2019 / 05:00 pm

Deepshikha Vashista

जयपुर. ई-कॉमर्स वेबसाइट से बाइक खरीदना एक युवक को महंगा पड़ गया। बदमाशों ने कम कीमत पर पावर बाइक देने का झांसा देकर 77 हजार रुपए हड़प लिए। इस संबंध में शुभरामपुरा निवासी संतोष कुमार शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त ने ई-कॉमर्स वेबसाइट से बाइक का विज्ञापन देखकर वहां संपर्क किया। 25 सितंबर को दोनों के बीच सौदा तय हुआ। उसने कोरियर से बाइक भेजने का झांसा दिया और पैमेंट के लिए तीन पेटीएम नंबर भेजे। पीडि़त ने 77 हजार रुपए जमा करवा दिए। लेकिन उसे बाइक नहीं मिली। अब बदमाश के नंबर बंद आ रहे हैं।
वहीं गोवर्धन नगर निवासी बृजेश कुमार ने सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि ई-कॉमर्शियल साइट से साढ़े बारह हजार रुपए मोबाइल बुक करवाया था। पेटीएम के जरिए तीन बार में 10 हजार रुपए जमा करवाए। बदमाश ने झांसा दिया कि मोबाइल कोरियर करवा दिया है। लेकिन अब तक कोरियर नहीं आया। जब उससे रुपए वापस मांगे तो वह मारपीट करने की धमकी देने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो