scriptलैपटॉप पर आइफोन मुुफ्त के लालच में, युवक गंवा बैठा तिरासी हजार रुपए | cyber crime news jaipur rajastrhan : fraud of rs 83 Thousand | Patrika News
जयपुर

लैपटॉप पर आइफोन मुुफ्त के लालच में, युवक गंवा बैठा तिरासी हजार रुपए

Jaipur Latest News : लैपटॉप की एवज में कोरियर चार्ज, कस्टम क्लीयरेंस, डिलीवरी चार्ज के नाम से 83 हजार रुपए की लगाई चपत
 

जयपुरSep 18, 2019 / 02:58 pm

Deepshikha Vashista

Crime

लैपटॉप पर आइफोन मुुफ्त के लालच में, युवक गंवा बैठा तिरासी हजार रुपए

जयपुर. Jaipur Crime News : युवक ने एक ऐप के माध्यम से लैपटॉप बुक करवाया। बदमाशों ने तीन लैपटॉप पर एक आइफोन गिफ्ट देने का लालच दिया। इसके बाद कोरियर चार्ज, कस्टम क्लीयरेंस, डिलीवरी चार्ज के नाम से 83 हजार रुपए हड़प लिए। घटना झोटवाड़ा थाना इलाके की है।
पुलिस ने बताया कि अग्रसेन नगर निवासी सुनीता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिवादी के बेटे ने एक ऐप के माध्यम से 10 सितंबर को लैपटॉप बुक करवाया। पीड़ित के पास दिए गए नंबर से चैट हुई। बदमाश ने पीड़ित के मोबाइल पर दुबई से जम्बो इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से बिल भेजा।
बदमाश ने बताया कि उनकी कंपनी सुपर बोनांजा ऑफर दे रही है। तीन लैपटॉप पर एक आइफोन दिया जाएगा। पीडि़त ने एक ही लैपटॉप के लिए कहा तो उसने झांसा दिया। उसके बाद 5500 रुपए टैक्स और 26 हजार रुपए लैपटॉप के मांगे। पीड़ित ने रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद कार्गो शिपिंग और एयरपोर्ट पुलिस के सेटलमेंट के नाम पर 17 हजार रुपए और हड़प लिए। पीड़ित से बदमाशों ने अलग-अलग चार्ज के नाम पर 83500 रुपए खाते में जमा करवा लिए। अभी भी पीड़ित के पास डिलीवरी चार्ज के लिए फोन आ रहे हैं।

Home / Jaipur / लैपटॉप पर आइफोन मुुफ्त के लालच में, युवक गंवा बैठा तिरासी हजार रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो