scriptदाती केस में असंतुष्ट पीडि़ता उठाने जा रही है अब ऐसा कदम, बढ़ सकती है दाती मदन की मुश्किलें | Daati Maharaj Rape Case Latest Update | Patrika News
जयपुर

दाती केस में असंतुष्ट पीडि़ता उठाने जा रही है अब ऐसा कदम, बढ़ सकती है दाती मदन की मुश्किलें

15 दिन बीत जाने के बाद भी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया गया है और न ही उसके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई की जा रही है…

जयपुरJun 27, 2018 / 04:57 pm

dinesh

dati

दाती

जयपुर। आश्रम में अपनी शिष्या से दुष्कर्म के आरोपी दाती मदन का केस अब उलझता जा रहा है। कोर्ट ने दाती की गिरफ्तारी पर पुलिस से सवाल उठाए है। दिल्ली की क्राइम ब्रांच पुलिस ने 15 दिन बीत जाने के बाद भी आश्रम में अपनी शिष्या से रेप के आरोपी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया है। ऐसे में दाती मदन दुष्कर्म केस में दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस से सवाल किया है की अभी तक दाती की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। कोर्ट ने इस मामले में पुलिस और जाँच टीम को जल्द कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं।
अब पीडि़ता उठाएगी ऐसा कदम
15 दिन बीत जाने के बाद भी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया गया है और न ही उसके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में दाती केस में दिल्ली पुलिस की जांच से असंतुष्ट पीडि़ता अब दिल्ली हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है। जहां वह सीबीआई जांच की मांग करने वाली है।
ऐसे में दाती मदन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसी सप्ताह दाती को गिरफ्तार किया जा सकता है। दरअसल, कोर्ट ने हर हफ्ते जांच का स्टेटस बताने को कहा है और दुष्कर्म के इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस आयुक्त (अपराध) को जांच की निगरानी करने और एक हफ्ते के भीतर जांच की प्रगति के संबंध में रिपोर्ट हर हफ्ते रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। कोर्ट की इस सख्ती को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि जांच टीम इसी सप्ताह जांच पूरी कर दोषी पाए जाने पर दाती को गिरफ्तार कर सकती है।
गौरतलब है कि दाती मदन के खिलाफ 6 जून को उनके ही आश्रम की एक शिष्या ने रेप का आरोप लगाते हुए दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में शिकायत दी थी। मामले में 11 जून को मामले में एफआईआर दर्ज की गई और अगले दिन केस दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था। इस मामले में दाती से मंगलवार को तीसरी बार पूछताछ की गई।

Home / Jaipur / दाती केस में असंतुष्ट पीडि़ता उठाने जा रही है अब ऐसा कदम, बढ़ सकती है दाती मदन की मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो