scriptजयपुर में फिल्माए गए ‘दबंग 3’ के अहम सीन, सोनाक्षी और भाईजान आए नजर, देखें वीडियो | Dabangg 3 shooting in jaipur salman khan and sonakshi sinha | Patrika News
जयपुर

जयपुर में फिल्माए गए ‘दबंग 3’ के अहम सीन, सोनाक्षी और भाईजान आए नजर, देखें वीडियो

प्रभुदेवा ( Prabhu Deva ) के निर्देशन में चल रही है फिल्म ‘दबंग 3’ ( Dabangg 3 ) की शूटिंग, सलमान खान ( Salman Khan ) और सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) पर फिल्माए गए सीन, बीना काक ने सलमान को जयपुर में बांधी राखी

जयपुरAug 16, 2019 / 06:55 pm

pushpendra shekhawat

dabangg 3 shooting

जयपुर में फिल्माए गए ‘दबंग 3’ के अहम सीन, सोनाक्षी और भाईजान आए नजर, देखें वीडियो

जयपुर. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) ने इस बार रक्षाबंधन ( Rakshabandhan ) का त्योहार जयपुर में बड़ी सादगी के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक ( Bina Kak ) से राखी बंधवाकर इस त्योहार को मनाया। बीना ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कर सलमान के साथ सेलिब्रेशन को साझा किया।
salman khan and bena kak
सलमान बुधवार को जयपुर पहुंच थे, वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ ( Dabangg 3 ) की शूटिंग के लिए आए हैं। बस्सी के पास एक गांव में भी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ( Prabhu Deva ) कर रहे हैं। बीना काक के घर पर सलमान के साथ प्रभुदेवा भी मौजूद रहे। इंस्टा पर बीना ने लिखा कि ‘मेरे घर जयपुर में राखी का जश्न सलमान के साथ सेलिब्रेट किया, सलमान भाई और बेटे है मेरे लिए। सलमान जब भी आते हैं पॉजिविटी लेकर आते हैं।
salman khan and bena kak
सोनाक्षी के साथ फिल्माए अहम सीन
‘दबंग 3’ फिल्म के अहम सीन शुक्रवार को आमेर स्थित सागर पर फिल्माए गए। सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) भी शूटिंग लोकेशन पर नजर आई। सलमान की एक झलक पाने के लिए शहरभर से लोग मौके पर पहुंचे।

Home / Jaipur / जयपुर में फिल्माए गए ‘दबंग 3’ के अहम सीन, सोनाक्षी और भाईजान आए नजर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो