scriptभाजपा में हिम्मत तो विधायकों को भोपाल लाए | Dare in BJP to bring MLAs to Bhopal | Patrika News
जयपुर

भाजपा में हिम्मत तो विधायकों को भोपाल लाए

कांग्रेस विधायक सुनील सर्राफ ने कहा कि भाजपा में हिम्मत है तो अपने विधायकों को भोपाल ले आए। भाजपा फ्लोर टेस्ट से क्यों भाग रही है, बेंगलुरू में बैठे विधायक अपने को गद्दार साबित नहीं करेंगे। आमेर स्थित रिसोर्ट के बाहर आकर विधायक ने यह बात कही।

जयपुरMar 12, 2020 / 07:53 pm

Umesh Sharma

भाजपा में हिम्मत तो विधायकों को भोपाल लाए

भाजपा में हिम्मत तो विधायकों को भोपाल लाए

जयपुर।

कांग्रेस विधायक सुनील सर्राफ ने कहा कि भाजपा में हिम्मत है तो अपने विधायकों को भोपाल ले आए। भाजपा फ्लोर टेस्ट से क्यों भाग रही है, बेंगलुरू में बैठे विधायक अपने को गद्दार साबित नहीं करेंगे। आमेर स्थित रिसोर्ट के बाहर आकर विधायक ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है। हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं। हमारे पास पर्याप्त बहुमत है।
कांग्रेस विधायक डॉ. अशोक ने कहा की लोकतंत्र में कुछ लोग राजतंत्र चलाने की कोशिश कर रहे हैं। यह देश के लिए घातक है। चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। इन कोशिशों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। पहले भी ये 4 बार प्रयास कर चुके और मुंह की खा चुके हैं, हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं।
एक जगह इकट्ठा हुए सभी विधायक

अचरोल स्थित रिसोर्ट में ठहरे एमपी के अन्य विधायकों को भी आमेर स्थित रिसोर्ट में लाया गया। यहां एमपी के सभी विधायकों ने एक साथ खाना खाया। इसके बाद आधे विधायक वापस अचरोल स्थित रिसोर्ट के लिए रवाना हो गए। कुछ विधायकों के वापस लौटने की भी सूचना है।
विधायकों से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय नेता

एआईसीसी महासचिव मुकुल वासनिक, हरीश रावत, अविनाश पांडे सहित कई नेता विधायकों से मिलने पहुंचे। खेलमंत्री अशोक चांदना भी रिसोर्ट पहुंचे। विधायक रफीक खान और अमीन कागजी भी विधायकों की आवभगत में लगे।

Home / Jaipur / भाजपा में हिम्मत तो विधायकों को भोपाल लाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो