scriptपिंकी मीणा को भाया ‘बड़ा ससुराल’, जमानत याचिका वापस ली, रहेगी जेल में | Dausa bribe case : suspended ras pinki withdraws bail in Highcourt | Patrika News
जयपुर

पिंकी मीणा को भाया ‘बड़ा ससुराल’, जमानत याचिका वापस ली, रहेगी जेल में

Dausa Bribe Case : निलंबित आरएएस पिंकी मीणा ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका ली वापस, चार्जशीट के बाद याचिका पेश करने की मिली अनुमति

जयपुरFeb 22, 2021 / 07:15 pm

pushpendra shekhawat

a1.jpg
जयपुर। निलंबित आरएएस पिंकी मीणा ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका को वापस ले लिया। जमानत याचिका वापस लेने के आधार पर कोर्ट ने याचिका को निस्तारित कर दिया। एसीबी ने 13 जनवरी को पिंकी मीना को गिरफ्तार किया था और एसीबी कोर्ट ने 21 जनवरी को जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
पिंकी मीणा के अधिवक्ता वीआर बाज़वा और कुणाल जैमन ने राजस्थान हाईकोर्ट में दायर जमानत याचिका चार्जशीट पेश होने के बाद फिर से दाखिल करने की छूट के साथ वापस लेने की अनुमति मांगी। जिस पर कोर्ट ने याचिकाकर्ता की ओर से मांगी गई छूट के साथ याचिका को निस्तारित कर दिया।
पिंकी मीणा ने दस दिन की पैरोल के बाद रविवार शाम को महिला जेल में सरेंडर किया था। हाईकोर्ट ने विवाह के लिए 10 फरवरी को दस दिन की अंतरिम जमानत दी थी। गौरतलब है मामले में अन्य आरोपी पुष्कर मित्तल ने भी इसी छूट के साथ जमानत याचिका वापस ली थी।
यह है मामला

a2_6681504_835x547-m_6683597_835x547-m_6706173_835x547-m.jpg
केसीसी बिल्डकॉन कंपनी ने एसीबी में रिपोर्ट दी थी कि उसकी कंपनी दिल्ली से बडोदरा आठ लेन रोड निर्माण कर रही है। सुचारू रोड निर्माण के लिए स्थानीय प्रशासन के सहयोग की जरूरत होती है। निर्माण कार्य में रुकावट नहीं डालने की एवज में एसडीएम रिश्वत मांग रही है। रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए एसीबी ने आरएएस पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल को 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो