scriptबैंक मैनेजर सहित तीन कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप | Dausa Hdfc Bank branch manager tests corona positive | Patrika News

बैंक मैनेजर सहित तीन कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2020 01:25:02 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 204 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19256 हो गई है।

corona in dausa

छात्रों को प्रमोट करो, तीन माह का किराया कराओ माफ,छात्रों को प्रमोट करो, तीन माह का किराया कराओ माफ,दौसा शहर में फिर बढ़ता कोरोना संक्रमण, चार नए केस मिले

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 204 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19256 हो गई है। वहीं 3 संक्रमितों के दम तोडने के बाद मृतकों की संख्या 443 पहुंच गई है। चिकित्सा निदेशालय की ओर से सुबह जारी रिपोर्ट में सर्वाधिक 36 नए मामले बाड़मेर में सामने आए। कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के कारण बाड़मेर जिले में सात दिन का लॉकडाउन लगाया गया है।

बाड़मेर के अलावा भरतपुर में तीन, बीकानेर में 25, दौसा में 3, धौलपुर में 21, डूंगरपुर में 13, जयपुर में 17, जालोर में 11, झुंझुनूं में 11, कोटा में 8, करौली में 3, नागौर में 23, पाली में 21, राजसमंद में 1, सवाई माधोपुर में 1, उदयपुर में 4 और अन्य राज्य के तीन मामले सामने आए। इसके अलावा भरतपुर, झुंझुनूं और अन्य राज्य के एक संक्रमित की मौत हो गई।

दौसा जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार सुबह की रिपोर्ट में जिले में कोरोना के तीन मामले सामने आए। दौसा शहर में बैंक मैनेजर सहित तीन कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकोरी के अनुसार, आगरा रोड पर स्थित एक निजी बैंक के मैनेजर ने जयपुर में निजी लैब में जांच कराई। उसके जयपुर में जांच के दौरान काेरोना पॉजिटिव आने पर उसने बैंक में सूचना दी।

इस पर शुक्रवार को चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची तथा अन्य बैंककर्मियों के भी जांच के लिए सैंपल लिए गए। जिसके बाद शनिवार को दो और कर्मचारी पॉजिटिव मिले। जिले के महवा इलाके में भी तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। दौसा जिले में अब तक कुल 169 कोरोना रेागी मिले हैं। इनमें से वर्तमान में 48 एक्टिव केस हैं। जिले में 75 प्रवासी भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो