भरतपुर से बांद्रा के बीच चलेगी देहरादून एक्सप्रेस

Dehradun Express ।। यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए अब बांद्रा टर्मिनस से देहरादून के बीच चलने वाली देहरादून एक्सप्रेस भरतपुर और बांद्रा के बीच चलेगी। पहले मुरादाबाद मंडल में यार्ड रिमॉडलिंग काम के चलते निरस्त किया गया था, लेकिन रेल यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस ट्रेन को चलाने का निर्णय किया गया है।

यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए अब बांद्रा टर्मिनस से देहरादून के बीच चलने वाली देहरादून एक्सप्रेस भरतपुर और बांद्रा के बीच चलेगी। पहले मुरादाबाद मंडल में यार्ड रिमॉडलिंग काम के चलते निरस्त किया गया था, लेकिन रेल यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस ट्रेन को चलाने का निर्णय किया गया है। ऐसे में इस रूट में सफर करने वाले यात्रियों को अब काफी राहत मिलेगी।

-11 नवंबर तक कन्फर्म सीट नहीं
इस ट्रेन में कोटा से भरतपुर के बीच 11 नवम्बर तक कन्फर्म बर्थ उपलब्ध नहीं हो पा रही है। वहीं मेरठ-मन्दसौर लिंक एक्सप्रेस आगामी निर्णय होने तक निरस्त रहेगी। बान्द्रा-देहरादून-बान्द्रा एक्सप्रेस 10 नवम्बर से 6 फरवरी तक भरतपुर से बान्द्रा के बीच चलेगी। देहरादून यार्ड में करीब 90 दिन तक निर्माण कार्य चलेगा।

-70 स्टेशनों के यात्रियों को राहत
वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विजय प्रकाश ने बताया कि ट्रेन को पूरी तरह निरस्त करने से यात्रियों को ज्यादा परेशानी होती। अब बाद्रा से भरतपुर के बीच 70 स्टेशनों के यात्रियों को राहत मिलेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned