scriptश्रीराम की जन्मस्थली पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, ली सेल्फी | Delegation reached Sriram's birthplace, seen taking selfie | Patrika News
जयपुर

श्रीराम की जन्मस्थली पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, ली सेल्फी

राष्ट्रमंडल संसदीय संघ सम्मेलन के समापन के बाद शनिवार को राष्ट्रमंडल दल के 45 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंचा। इस दल में भारत के अलग-अलग राज्यों के राजनीतिक प्रतिनिधि शामिल थे। शनिवार को अयोध्या पहुंचे इस दल ने कनक भवन हनुमानगढ़ी और राम जन्मभूमि के दर्शन किए।

जयपुरJan 18, 2020 / 10:32 pm

dhirya

श्रीराम की जन्मस्थली पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, ली सेल्फी

श्रीराम की जन्मस्थली पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, ली सेल्फी

अयोध्या. राष्ट्रमंडल संसदीय संघ सम्मेलन के समापन के बाद शनिवार को राष्ट्रमंडल दल के 45 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंचा। इस दल में भारत के अलग-अलग राज्यों के राजनीतिक प्रतिनिधि शामिल थे। शनिवार को अयोध्या पहुंचे इस दल ने कनक भवन हनुमानगढ़ी और राम जन्मभूमि के दर्शन किए। दर्शन के दौरान लोग भक्ति भाव से ओतप्रोत होकर कनक भवन मंदिर में भगवान श्रीराम की तस्वीरें खींचते, उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए। इसके बाद राम की पैड़ी, तुलसी स्मारक भवन का भ्रमण कर भगवान श्रीराम के जीवनकाल से जुड़े प्रसंगों पर आधारित दृश्यों का अवलोकन किया वहीं सरयू तट पर आरती कर लखनऊ के लिए रवाना हुए। निजी कारणों से लोकसभा स्पीकर ओम बिरला का दौरा निरस्त हो गया है। प्रतिनिधिमंडल में ऑस्ट्रेलिया व मलेशिया के साथ भारत के गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु, असम, सिक्किम, मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों के विधानसभा स्पीकर और प्रतिष्ठित राजनीतिक शामिल रहे।

Home / Jaipur / श्रीराम की जन्मस्थली पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, ली सेल्फी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो