scriptपापा विधायक, नाबालिग ‘गैंगस्टर’ बेटे ने लहराई पिस्टल, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल | Dholpur mla girraj singh malinga son photos viral in social media | Patrika News
जयपुर

पापा विधायक, नाबालिग ‘गैंगस्टर’ बेटे ने लहराई पिस्टल, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

विधायक के नाबालिग पुत्र ने पिस्टल लहराकर खिंचवाए फोटो, सोशल मीडिया पर डाले, फोटो पर लिखा…गैंगस्टर

जयपुरJun 22, 2021 / 08:51 pm

pushpendra shekhawat

photo_2021-06-22_20-48-17.jpg
जयपुर। धौलपुर जिले के एक विधायक के नाबालिग पुत्र का दुस्साहस देखिए, उसने पिस्टल लहराकर फोटो खिंचवाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। स्लाइलिश अन्दाज में खिंचवाए गए फोटो पर लिखा है…गैंगस्टर। खबर लिखे जाने तक नाबालिग की पोस्ट पर 175 से अधिक लाइक्स आ चुके थे।

उक्त किशोर की 3 फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं। इनमें से एक में वह पिस्टल को गौर से देख रहा है, दूसरे में गैंगस्टर लिखकर खुद को पिस्टल के साथ दिखा रहा है। दोनों फोटो में वह एक हाथ जेब में डाले हुए स्टाइलिश अन्दाज में खड़ा है। एक फोटो बिना पिस्टल के पोस्ट की गई है। फोटो में दो कारें दिख रही हैं, जिनमें से एक का नम्बर भी नजर आ रहा है।
यह है कानून
सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो अपलोड करने के मामले में आम्र्स एक्ट व आइपीसी की धाराओं मामला दर्ज करने का प्रावधान है। इसके अलावा इनफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट और राजस्थान प्रिवेंशन आफ एंटी सोशल एक्टिवीटीज एक्ट (आरपीएएसए) के तहत तुरन्त कार्रवाई का भी प्रावधान है।
फोटो तो घर की ही है। हथियार लाइसेंसी है। फोटो कहां डाल दी, दिखवाता हूं।
– गिर्राजसिंह मलिंगा, विधायक, बाड़ी (धौलपुर)

Home / Jaipur / पापा विधायक, नाबालिग ‘गैंगस्टर’ बेटे ने लहराई पिस्टल, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो