scriptCorona Effect: सांसद दीयाकुमारी ने बिजली के बिलों को लेकर कहीं ये बात… | Diya kumari urges cm to waive off electricity and water charges | Patrika News
जयपुर

Corona Effect: सांसद दीयाकुमारी ने बिजली के बिलों को लेकर कहीं ये बात…

पीडीकेएफ की ओर से वितरित किए जा रहे हैं ज़रूरत के सामान

जयपुरApr 03, 2020 / 05:45 pm

SAVITA VYAS

सांसद दीयाकुमारी ने बिजली के बिलों को लेकर कहीं ये बात...

सांसद दीयाकुमारी

जयपुर। कोरोना से जंग जारी है। सांसद दीयाकुमारी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बिजली व पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के बिल को दो माह तक स्थगित करने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि ऐसा करना न्यायोचित है, लेकिन स्थगित करने से जनता पर आर्थिक भार बढ़ जाएगा। वहीं दो माह की स्थगित राशि को एकमुश्त जमा करवाना मुश्किल कार्य होगा।
सांसद दीयाकुमारी ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक बार फिर से आग्रह किया है कि बिजली और पानी के दो माह के बिल को स्थगित करने के बजाय पूर्णतया माफ कर देना चाहिए। संकट की इस घड़ी में इस प्रकार का कदम जनता की भावनाओं के अनुकूल तथा कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हर नागरिक के लिए राहत का काम करेगी।
इधर, प्रिंसेस दीया कुमारी फाउंडेशन (पीडीकेएफ) की ओर से जयपुर स्थित 8 आइसोलेशन सेंटर में रह रहे लोगों को विभिन्न् प्रकार के जरूरत के सामान मुहैया कराया जा रहा है। इन सामानों में साबुन, चादर, टूथपेस्ट, ब्रश, बिस्किट, दस्ताने, मास्क और सैनेटरी पैड शामिल हैं।
जयपुर के आदर्श सीनियर सैकेंडरी विद्यालय स्थित आइसोलेशन सेंटर के लोगों को यह सामान वितरित किए गए। यह आइसोलेशन सेंटर आदर्श नगर में स्थित है और यहां 187 लोगों को रखा गया है। पीडीकेएफ की ओर से श्रीमती कमला बुद्धिया सीनियर सेकैंडरी विद्यालय हीरापुर 200 फ़ीट बाईपास अजमेर रोड स्थित सेंटर पर यही सामग्री वितरित की गई। गौरतलब है कि राजसमंद की सांसद दीया कुमारी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एमपी एलएडीएस फंड में से एक करोड़ रुपए दिए हैं। इस राशि से राजसमंद, मेड़ता, डेगाण, जेतारण, ब्यावर, भीम, नाथद्वारा और कुंभलगढ़ विधानसभा क्षेत्र लाभान्वित होंगे।

Home / Jaipur / Corona Effect: सांसद दीयाकुमारी ने बिजली के बिलों को लेकर कहीं ये बात…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो