scriptरिजल्ट की परवाह नहीं करती बॉलीवुड की यह संजीदा अदाकारा | Do not care about the result : Tabu | Patrika News
जयपुर

रिजल्ट की परवाह नहीं करती बॉलीवुड की यह संजीदा अदाकारा

वीमन ऑफ द फ्यूचर अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने जयपुर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, फिल्म ‘मकबूल’ को मानती हैं दिल के सबसे ज्यादा करीब

जयपुरSep 16, 2018 / 01:08 am

Aryan Sharma

Jaipur

रिजल्ट की परवाह नहीं करती बॉलीवुड की यह संजीदा अदाकारा

जयपुर. तब्बू बॉलीवुड की वह अदाकारा है, जो अपने संजीदा और भावपूर्ण अभिनय के लिए फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान रखती हैं। ‘माचिस’, ‘विरासत’, ‘चांदनी बार’, ‘मकबूल’, ‘चीनी कम’, ‘हैदर’ सरीखी फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों को कायल बना चुकी तब्बू ने शनिवार को पिंकसिटी में आयोजित वीमन आॅफ द फ्यूचर अवॉर्ड समारोह में शिरकत की। इस दौरान तब्बू ने कहा कि इतने साल से फिल्मों से जुड़े रहने की प्रमुख वजह ऑडियंस का प्यार है। मैं जो भी काम करती हूं, वो पूरे डेडिकेशन के साथ करती हूं और ये मुझमें आज भी बना हुआ है। इसकी वजह ऑडियंस है, जो इंडस्ट्री में मेरी पहचान बनाए रखना चाहती है।
‘भारत’ में एक सीन कर रही हूं
बकौल तब्बू, ‘यह सच है कि मैंने फिल्मों के सलेक्शन को लेकर हमेशा गंभीरता दिखाई है। सलेक्शन के दौरान जो स्क्रिप्ट टची लगी, तो उसके लिए मैंने हामी भर दी। मुख्य किरदार है या नहीं, इससे ज्यादा उस किरदार के इम्पैक्ट पर फोकस किया। इसीलिए अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में भी मैं एक सीन कर रही हूं, लेकिन वह कैरेक्टर मेरी नजर में काफी इम्पॉर्टेंट है। मैंने अपना काम करने के बाद कभी रिजल्ट की परवाह नहीं की, जो भी रहा, उसे एक्सेप्ट किया। मेरे दिल के करीब फिल्म की बात की जाए, तो विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म ‘मकबूल’ का नाम लेना चाहूंगी, क्योंकि इस फिल्म ने मुझे लेडी मैकबेथ डार्क शेड कैरेक्टर दिया, जो उस समय की मेन स्ट्रीम एक्ट्रेस नहीं करती थी। वहां मेरा वर्क अलग तरह से निकलकर बाहर आया।
बच्चन साहब से सीखा
फिल्मों में लंबी पारी खेलने की वजह से अमिताभ बच्चन से तुलना के सवाल पर तब्बू ने कहा कि मैंने बच्चन साहब से फिल्म ‘चीनी कम’ में बहुत कुछ सीखा। सेट पर आज भी वो उतनी ही मेहनत करते हैं, जितना कोई न्यूकमर करता है। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए उनका कहना था कि यह एक अलग तरह का थ्रिलर जोनर है, जो आपको पल-पल में बदलाव दिखाएगा। बता दें, श्रीराम राघवन निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। आयुष्मान फिल्म में ब्लाइंड पियानिस्ट का रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अलावा तब्बू फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में भी नजर आएंगी। इस रोमांटिक कॉमेडी में तब्बू के साथ अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और जिम्मी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अकिव अली इसका निर्देशन कर रहे हैं।

Home / Jaipur / रिजल्ट की परवाह नहीं करती बॉलीवुड की यह संजीदा अदाकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो