डॉक्टर दंपती ने गीत से किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

डॉक्टर दंपती ने 'किसी की जिंदगी की तुम दो संवार, जीवन में लाओ तुम खुशी की बहार' गीत लिख कर यूट्यूब पर शेयर किया है। जिसे काफी सराहना मिल रही है। इस गीत में कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान का इजहार किया गया है।

By: Gaurav Mayank

Updated: 22 May 2020, 07:05 PM IST

जयपुर। जयपुर के चिकित्सक दंपती (Medical couple) ने कोरोना वायरस संक्रमण के इस कठिन दौर में लोगों की चिकित्सा के साथ कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया। महात्मा गांधी चिकित्सालय में न्यूरो सर्जरी विभाग में प्रोफेसर डॉक्टर रोहिन भाटिया (Dr. Rohin Bhatia) और उनकी पत्नी डॉ. मोनिका भाटिया (Dr. Monika Bhatia) ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान और हौसला बढ़ाने के लिए एक गीत लिखा और उसे अपना स्वर दिया।

डॉक्टर मोनिका भाटिया ईएसआई मॉडल अस्पताल में मुख्य चिकित्साधिकारी के पद पर कार्यरत है। डॉक्टर रोहिन भाटिया (Dr. Rohin Bhatia) संगीत में रुचि रखने के साथ-साथ संगीत विशारद की डिग्री ले चुके हैं, जबकि डॉक्टर मोनिका भाटिया (Dr. Monika Bhatia) 4 वर्ष की आयु से बैंजो बजा रही हैं। डॉक्टर दंपती के पुत्र भी अच्छे गायक हैं, जो अभी लंदन में कै्रनफील्ड यूनिवर्सिटी में एमबीए कर रहे हैं। डॉक्टर दंपती ने 'किसी की जिंदगी की तुम दो संवार, जीवन में लाओ तुम खुशी की बहार' गीत लिख कर यूट्यूब पर शेयर किया है। जिसे काफी सराहना मिल रही है। इस गीत में कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान का इजहार किया गया है।

Show More
Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned