scriptडोटासरा आज वल्लभनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट | Dotasara will seek votes for Congress candidate in Vallabhnagar today | Patrika News
जयपुर

डोटासरा आज वल्लभनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

Rajasthan ByElection poll जयपुर। प्रतापगढ़ जिले की धरियावद और उदयपुर जिले की बल्लभनगर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर प्रचार का दौर जारी है। उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में नेताओं ने जोरदार जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है।

जयपुरOct 19, 2021 / 10:14 am

rahul

govind singh dotasara

govind singh dotasara

Rajasthan ByElection poll जयपुर। प्रतापगढ़ जिले की धरियावद और उदयपुर जिले की बल्लभनगर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर प्रचार का दौर जारी है। उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में नेताओं ने जोरदार जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज भी वल्लभनगर में रहेंगे और उसके बाद उदयपुर में मीडिया से बात करेंगे। डोटासरा कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।
दोनों सीटों पर 16 उम्मीदवार— दोनों सीटों पर 16 उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे है। वल्लभनगर से 9 और धरियावद में 7 उम्मीदवार हैं। वल्लभनगर में चार उम्मीदवारों के बीच मुकाबला हो रहा है। इनमें कांग्रेस से प्रीति शक्तावत, भाजपा से हिम्मत सिंह झाला, जनता सेना के रणधीर सिंह भींडर और आरएलपी से उदयलाल डांगी मैदान में है। इनमें डांगी भाजपा के बागी है और वे पहले भाजपा से उम्मीदवार भी रह चुके है। कांग्रेस ने तो दिवंगत विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत की पत्नी को टिकट दिया है
मतदान 30 को, नतीजे 2 को— दोनों सीटों पर मतदान 30 अक्टूबर को प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे तक मतदान होगा, जबकि मतगणना 2 नवंबर को करवाई जाएगी। प्रतापगढ़ जिले की धरियावद और उदयपुर जिले की बल्लभनगर विधानसभा सीटों पर कुल 5 लाख 9 हजार 871 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे, इनमें 2 लाख 57 हजार 155 पुरुष व 2 लाख 52 हजार 716 महिला मतदाता हैं।

Home / Jaipur / डोटासरा आज वल्लभनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो