scriptडॉ. रघु शर्मा की जनसुनवाई, अफसरों को समस्या निपटाने के निर्देश | Dr. Raghu Sharma's public hearing | Patrika News
जयपुर

डॉ. रघु शर्मा की जनसुनवाई, अफसरों को समस्या निपटाने के निर्देश

सूचना जनसंपर्क और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा तीन दिवसीय दौरे पर अजमेर दौरे पर है।Health Minister Dr. Raghu Sharma

जयपुरSep 12, 2021 / 10:06 am

rahul

जयपुर। सूचना जनसंपर्क और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा तीन दिवसीय दौरे पर अजमेर दौरे पर है। वे आज भी अपने विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में लोगों की जन सुनवाई करेंगे और समस्याओं का निस्तारण करेंगे। दोपहर बाद वे जयपुर लौटेंगे। कल से पुन: विधानसभा सत्र की कार्यवाही शुरु होगी। वे इसमें शामिल होंगे
चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत शुक्रवार को केकड़ी पहुंचे थे। उन्होंने शनिवार को अपने केकड़ी स्थित निवास पर जनसुनवाई की। इसमें बड़ी संख्या में केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के व्यक्तियों ने अपनी समस्याएं रखी। इनकी समस्याओं को डॉ. शर्मा ने आत्मीयता के साथ सुना। इनके समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। डॉ. शर्मा ने अधिकारियों को संवेदनशीलता के साथ आम जन की परिवेदना का निस्तारण करने के लिए कहा।
शर्मा का अभिनंदन—
केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सामाजिक संगठनों एवं कार्यकर्ताओं ने डॉ. रघु शर्मा का अभिनंदन भी किया। उन्होंने डॉ. शर्मा का माल्यार्पण किया। विभिन्न संगठनों की ओर से केकड़ी क्षेत्र के विकास के लिए डॉ. शर्मा को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर युवा नेता सागर शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह शक्तावत, नगर अध्यक्ष निर्मल चौधरी, राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के सदस्य राजेंद्र भट्ट, चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. इंद्रजीत सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.के. सोनी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि थे।

Home / Jaipur / डॉ. रघु शर्मा की जनसुनवाई, अफसरों को समस्या निपटाने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो